logo-image

बाजार में घूम रहे दो युवकों को बेखौफ बदमाशों ने मारी गोली

बिहार के जहानाबाद में बेखौफ अपराधियों ने सरेआम दो युवकों पर फायरिंग कर दी. फायरिंग करने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए.

Updated on: 04 Nov 2019, 03:08 PM

जहानाबाद:

बिहार के जहानाबाद में बेखौफ अपराधियों ने सरेआम दो युवकों पर फायरिंग कर दी. फायरिंग करने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए. आनन फानन में दोनों घायल युवकों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यहां डॉक्टरों ने दोनों का प्राथमिक उपचार करने के बाद पीएमसीएच रेफर कर दिया. घटना नगर थाना क्षेत्र के बत्तीस भावरियां के पास की बताई जा रही है.

यह भी पढ़ें- हनी ट्रैप कांड में हुआ नया खुलासा, आरोपी महिलाओं ने 6 और छात्राओं को फंसाया था

इस घटना के पीछे आपसी रंजिश की बात कही जा रही है. घायल ऋषिकेश और ओम प्रकाश दोनों युवक आपस में मौसेरे भाई लगते हैं. बताया जा रहा है कि छठ पूजा के मौके पर दोनों अपने मामा के घर जहानाबाद आए हुए थे. रविवार को दोनों मौसेरे भाई बाजार में घूमने के लिए निकले थे. तभी भावरियां के पास कुछ लोगों से झगड़ा हुआ और देखते ही देखते बदमाशों ने अंधाधुन फायरिंग शुरु कर दी.

यह भी पढ़ें- अनोखी प्रथा: यहां पान खिला कर चुना जाता है जीवनसाथी

गोलीबारी की इस घटना में दोनों भाइयों की जांघ में गोली लग गई. घायल दोनों भाईयों को प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल के डॉक्टरों ने पीएमसीएच रेफर कर दिया है. मामले की सूचना के बाद मौके पर पुलिस भी दलबल के साथ पहुंची. पुलिस का कहना है कि आपसी रंजिश में फायरिंग हुई है.