बिहार: बेगूसराय में अपराधी बेखौफ, घर में घुसकर बाप-बेटी को गोलियों से भूना

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 06, 2019 04:00:00 AM
सांकेतिक चित्र

सांकेतिक चित्र (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

बेगूसराय में एक बार फिर बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े बड़ी घटना को अंजाम देते हुए घर में घुसकर फायरिंग की. इस फायरिंग पिता और सात साल की बेटी को गोली लगी जिससे पिता की मौके पर मौत हो गई जबकि बच्ची गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गई है. अपराधियों ने आपसी वर्चस्व की लड़ाई में इस घटना को अंजाम दिया है. पिता और पुत्री को अपना निशाना बनाया तथा अंधाधुंध गोलीबारी की यह घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर की है .

अपराधियों का हब बनते जा रहा बेगूसराय में उस वक्त गोलियों के तड़तड़ाहट से गूंज उठा जब साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर में वर्चस्व की लड़ाई को लेकर अपराधियों ने पवन कुमार यादव को गोली मार दी. गोलीबारी की इस घटना में पवन कुमार यादव के बगल में बैठी उनकी पुत्री दीपिका को भी गोली लग गई . गोलीबारी की इस घटना में पवन कुमार यादव की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

जबकि बेटी दीपिका को स्थानीय पीएचसी में इलाज के बाद शहर के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. जानकारी के अनुसार पवन कुमार यादव भी आपराधिक प्रवृत्ति के व्यक्ति थे और गोलीबारी की घटनाओं में कई बार जेल जा चुके थे और हाल फिलहाल वह जमानत पर रिहा किए गए थे. लगातार हो रही गोलीबारी की घटनाओं से पुलिस भी सकते में है तथा बेगूसराय जिले में गैंगवार की संभावनाएं एक बार फिर बढ़ गई हैं. 

First Published: Sep 06, 2019 04:00:00 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो