logo-image

देवर-भाभी के बीच अवैध संबंध का पता चलने पर बड़े भाई ने छोटे भाई को पत्थर से कुचला

मामले का खुलासा तब हुआ जब पुलिस ने बड़े भाई को गिरफ्तार किया.

Updated on: 04 Sep 2019, 10:00 AM

पटना/बेगूसराय:

बिहार के बेगूसराय में पत्नी के साथ छोटे भाई के अवैध संबंध से नाराज बड़े भाई ने अपने छोटे भाई का सोते समय सिर कुचल कर मौत के घाट उतार दिया. मामले का खुलासा तब हुआ जब पुलिस ने बड़े भाई को गिरफ्तार किया. दरअसल 3 अगस्त को मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कैथमा गांव में घर की छत पर सो रहे 22 वर्षीय उमानंद गिरी उर्फ गुंजन कुमार की हत्या सिर कुचल कर कर दी गयी थी. इस हत्या कांड में पुलिस ने मृतक के बड़े भाई चंदन गिरी को गिरफ्तार कर लिया है. हत्या में प्रयोग किया गया पत्थर का सिलवट भी पुलिस ने बरामद कर लिया है. सदर डीएसपी राजन सिन्हा ने बताया कि हत्या के बाद से पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही थी इस बीच पुलिस को उसके भाई पर ही शक हुआ और इसके बाद उसका भाई फरार हो गया.

यह भी पढ़ें- साल के अंत तक शुरू हो जाएगा बिहार में मेट्रो का काम, DMRC को मिला जिम्मा

पुलिस को मंगलवार को सूचना मिली कि चंदन गिरी ट्रेन से उतरने के दौरान उसका पैर जख्मी हो गया है और वह गांव आया है इस सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया. जब उससे कड़ी पूछताछ की गई तो उसने अपने भाई की हत्या की बात स्वीकार कर ली.

पुलिस ने बताया कि मृतक का अपने बड़े भाई की पत्नी यानी भाभी के साथ अवैध संबंध था. इसका विरोध जब आरोपी भाई करता तो मृतक और उसकी पत्नी के द्वारा उल्टे उसे ही प्रताड़ित किया जाता था. इससे नाराज चंदन गिरी ने अपने छोटे भाई की हत्या का प्लान बनाया और उसने घर के छत पर सोते समय पत्थर के शिलपट्ट से उसका सिर कुचल कर मौत के घाट उतार दिया.