logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

दुल्‍हन से मिलीं नजरें और बेहोश हो गया दूल्‍हा, मचा हंगामा, रात भर चला हाईवोल्टेज ड्रामा

बेगूसराय में शादी के लिए बैंड-बाजे के साथ आया दूल्हा जयमाला पर दुल्हन को देखते ही बेहोश हो गया. इसके बाद शादी में मंगामा मच गया. वधूपक्ष ने पूरी बारात को बंधक बना लिया.

Updated on: 01 Dec 2019, 12:46 PM

बेगूसराय:

दूल्हा बारात लेकर दुल्हन के दरवाजे पर पहुंच गया. वधू पक्ष ने भी बारात का जोरदार स्वागत किया. वरमाला के लिए दूल्हा और दुल्हन मंच पर चढ़ गए. जैसे ही दूल्हे की नजर दुल्हन से मिली, दूल्हा बेहोश हो गया. कुछ ही देर में शादी का खुशी का माहौल हाई वोल्टेज ड्रामे में तब्दील हो गया. दूल्हे के बेहोश होते ही वधू पक्ष लोग आगबबूला हो गए. उन्होंने शादी रोक पूरी बारात को बंधक बना लिया. पूरी रात यह हाई वोल्‍टेज ड्रामा चलता रहा.

बेगूसराय के खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के बाड़ा गांव से समस्तीपुर जिले के हथौड़ी कोठी थाना के राहटौली गांव बरात गई थी. बाड़ा निवासी स्वर्गीय विजय कुमार सहनी के पुत्र सौरव कुमार की शादी राहटौली गांव निवासी राजेश सहनी की पुत्री से होनी थी. दूल्हा पक्ष से शादी में करीब 120 लोग शामिल हुए थे. जयमाला के लिए जैसे ही दुल्हन मंच पर पहुंची, उसे देखते ही दूल्हा बेहोश हो गया. आनन फानन में डॉक्टर को बुलाया गया. डॉक्टर ने जांच की तो पता चला कि दूल्हे को मिर्गी का दौरा पड़ा है.

यह भी पढ़ेंः अपराध को भगवान भी खत्‍म नहीं कर सकते हैं, बिहार के डीजीपी का बेतुका बयान

इसकी जानकारी मिलते ही दुल्हन पक्ष के आक्रोशित हो गए. उन्होंने वर पक्ष से दूल्हे को मिर्गी का दौरा पड़ने की बात छुपाने का आरोप लगाया. इसी बात को लेकर बरातियों के साथ मारपीट की गई. उनके वाहनों में तोड़फोड़ भी की गई. ग्रामीणों ने तीन दर्जन से अधिक बारातियों को बंधक बना लिया. बारातियों से हर्जाने के रूप में 13.30 लाख रुपये का भुगतान करने की मांग की जाने लगी. जानकारी के मुताबिक बारात में दूल्हे के मामा खोदावंदपुर के पूर्व बीडीओ राम प्रकाश सहनी भी मौजूद थे. देर रात तक दोनों पक्षों में हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा. इस मामले की हथौड़ी कोठी थानाध्यक्ष दिल कुमार भारती ने घटना की जानकारी मिलने की पुष्टि की.