BREAKING NEWS
  • मोदी सरकार ने स्वयंभू बाबा नित्यानंद का पासपोर्ट किया रद्द, नए की भी अर्जी खारिज- Read More »

सिर चढ़कर बोल रहा वर्ल्ड कप का खुमार, भारत की जीत के लिए मंदिरों में फैंस ने की पूजा अर्चना

Rajnish  |   Updated On : June 30, 2019 04:53:18 PM
वर्ल्ड कप में भारत की शानदार जीत के लिए मंदिर पहुंचे

वर्ल्ड कप में भारत की शानदार जीत के लिए मंदिर पहुंचे (Photo Credit : )

Patna:  

वर्ल्ड कप में भारत की शानदार जीत के लिए रविवार को बिहार की राजधानी पटना के नामी महावीर मंदिर पर पहुंचकर क्रिकेट फैंस ने पूजा अर्चना की. क्रिकेट फैंस ने यहां तिरंगा और भारतीय खिलाड़ियों की तस्वीरों के साथ मंदिर में पहुंचे थे. सभी ने ईश्वर से कामना की कि, भारत विरोधी टीम इंग्लैंड पर अपनी जीत सुनिश्चित कर सेमीफाइनल में शान से पहुंचे. इसी क्रम में धर्मनगरी काशी के महावीर मंदिर में हवन पूजन किया गया. लोगों ने इंडिया इंडिया जैसे नारे के बीच हवन में आहूति डाली.

बता दें रविवार को भारत का मुकाबला इंग्लैंड से है. अभी तक वर्ल्ड कप के महामुकाबले में भारत ने कोई मैच हारा नहीं है. इंग्लैंड के खिलाफ भारत की जीत के लिए काशी में दुआओं का दौर जारी है. लोग यह कामना कर रहे हैं कि भारत इंग्लैंड को हराकर फाइनल में अपनी जगह पक्की करें और वर्ल्ड कप एक बार फिर से देश को समर्पित करें. मैच को लेकर लोग काफी उत्साहित भी हैं. लोगों का यह मानना है कि भारत आज इंग्लैंड को क्रिकेट के मैदान में मात देगा.

यह भी पढ़ें- कभी देखी है ऐसी शादी जहां मंत्रों की जगह पढ़ी गई संविधान की प्रस्तावना

वर्ल्ड कप में आज 38वां मुकाबला

रविवार को बर्मिंघम के एजबेस्टन में इंग्लैंड व भारत के बीच मुकाबला है. भारत ने एक बदलाव करते हुए विजय शंकर की जगह ऋषभ पंत को टीम में शामिल किया. इंग्लैंड ने टीम में दो बदलाव किए. जेम्स विंस और मोइन अली को टीम से बाहर कर दिया गया. दोनों की जगह जेसन रॉय और लियम प्लंकेट को अंतिम एकादश में शामिल किया. टीम इंडिया अब तक इस वर्ल्ड कप में एक भी मैच नहीं हारी. दूसरी ओर इंग्लैंड को 7 में से 3 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा. आज मैदान में टीम इंडिया नई जर्सी के साथ उतरेगी.

First Published: Jun 30, 2019 04:53:07 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो