logo-image

रात को सोने गए और सुबह सीपीएम नेता का पड़ा मिला शव, हत्या या आत्महत्या में उलझी पुलिस

सीपीएम नेता मंगलवार की रात सोने के लिए गए थे, लेकिन सुबह उनका शव पड़ा हुआ मिला. घटना भगवानपुर थाना क्षेत्र के मानोपुर की है.

Updated on: 19 Feb 2020, 02:05 PM

बेगूसराय:

बिहार के बेगूसराय (Begusarai) जिले में मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (सीपीएम) के एक नेता का शव मिलने से पूरे सनसनी फैल गई है. अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि सीपीएम नेता ने आत्महत्या की है या किसी ने फांसी लगाकर उनकी हत्या कर दी. वह मंगलवार की रात सोने के लिए गए थे, लेकिन सुबह उनका शव पड़ा हुआ मिला. घटना भगवानपुर थाना क्षेत्र के मानोपुर की है. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ेंः Naxal attack: गया में नक्सलियों ने किया हमला, सरकारी स्कूल को बम से उड़ाया

जानकारी के मुताबिक, मृतक की पहचान राजीव कुमार के रूप में हुई है. स्थानीय लोग आरोप लगा रहे हैं कि अपराधियों ने सोए अवस्था में सीपीएम नेता राजीव कुमार की फांसी लगाकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए. बताया जा रहा है कि मृतक राजीव कुमार सीपीएम के जिला कार्यकारिणी समिति के सदस्य थे और काफी मिलनसार प्रवृत्ति के व्यक्ति थे. बीती रात खाना खाकर यह अपने दरवाजा स्थित घर में सो रहे थे, सुबह जब लोगों की आंख खुली और राजीव कुमार को जगाने की कोशिश की गई तब लोगों ने उनके गले में फंदा लगा देखा और वह खाट पर उनके शव को पड़ा देखा.

यह भी पढ़ेंः औरंगाबाद जिले में बस और ऑटो की टक्कर, 8 की मौत

तत्काल स्थानीय लोगों के द्वारा भगवानपुर थाने को इस घटना की सूचना दी गई. फिलहाल मौके पर पुलिस पहुंच कर छानबीन में जुट गई है. पुलिस के अनुसार अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि यह हत्या है या आत्महत्या, लेकिन पूर्व जिला परिषद सदस्य सह सीपीएम के जिला कार्यकारिणी सदस्य रमोद कुंवर ने हत्या का शक जाहिर करते हुए जिला प्रशासन से अभिलंब निष्पक्ष जांच की मांग की है.

यह वीडियो देखेंः