logo-image

कोरोना वायरस: मुख्यमंत्री राहत कोष में 2.5 लाख रुपये देंगे लालू यादव

लालू प्रसाद ने कोरोना वायरस महामारी के मद्देनजर अपनी पार्टी की ओर से मुख्यमंत्री राहत कोष में 2.5 लाख रूपये का अंशदान करने का फैसला लिया है.

Updated on: 25 Mar 2020, 10:38 AM

रांची:

खतरनाक महामारी कोरोना वायरस (Corona Virus) ने पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले रखा है. भारत भी इस महामारी से अछूता नहीं है. कोरोना के प्रकोप से देश में अब तक 11 लोगों की जान जा चुकी है, जबकि करीब 500 लोग इससे संक्रमित हैं. इस वायरस को लेकर लोगों का भय बढ़ता जा रहा है. लिहाजा कोरोना वायरस को काबू करने की कोशिशों में तमाम बड़ी हस्तियां मदद कर रही हैं. इस संक्रमण के खिलाफ तमाम राजनीतिक दलों के नेता और मुखिया भी लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं, इनमें चारा घोटाले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) भी शामिल हैं.

यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस ने अब अमेरिका में कहर ढाया, एक ही दिन में 150 लोगों की मौत

बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी राजद के प्रमुख लालू प्रसाद ने कोरोना वायरस महामारी के मद्देनजर अपनी पार्टी की ओर से मुख्यमंत्री राहत कोष में 2.5 लाख रूपये का अंशदान करने का फैसला लिया है. लालू यादव ने मंगलवार को कोरोना वायरस महामारी के मद्देनजर पार्टी को इस संबंध में निर्देश दिया है.

यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस : मोदी सरकार ने आर्थिक मोर्चे पर कसी कमर, नौकरियों में छंटनी पर कड़ी नजर

चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता और वर्तमान में रांची के अस्पताल में इलाजरत लालू ने कहा कि इस कठिन वक्त में बिहारवासियों की पीड़ा में साथ नहीं रहने का कष्ट है. उन्होंने कहा कि पार्टी के सभी विधायकगण, बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता, पार्टी पदाधिकारीगण और कार्यकर्तागण को पूरी सक्रियता, सकारात्मकता और क्रियाशीलता के साथ हरसंभव राज्य सरकार की मदद कर रहे हैं.

यह वीडियो देखें: