logo-image

बिहार में तेजी से सामने आ रहे कोरोना के मामले, संख्या बढ़कर पहुंची 24

बिहार स्वास्थ्य सोसायटी की राज्य निगरानी अधिकारी डॉ. रागिनी मिश्र ने बुधवार को बताया कि बेगूसराय, नालंदा और गया निवासी तीन व्यक्ति, कोरोना वायरस के लिए की गई जांच में संक्रमित पाए गए.

Updated on: 02 Apr 2020, 08:40 AM

Bihar:

बिहार में कोरोना वायरस के संक्रमितों की संख्या में लगातार वृद्धि हो रही है. इस बीच बुधवार को तीन लोगों को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद राज्य में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 24 हो गई. बिहार स्वास्थ्य सोसायटी की राज्य निगरानी अधिकारी डॉ. रागिनी मिश्र ने बुधवार को बताया कि बेगूसराय, नालंदा और गया निवासी तीन व्यक्ति, कोरोना वायरस के लिए की गई जांच में संक्रमित पाए गए. बेगूसराय निवासी दुबई से और नालंदा निवासी अबुधाबी से अपने घर लौटा था, जबकि गया निवासी महिला दुबई से लौटी थी.

यह भी पढ़ें- कोरोना वायरस: 20 नये मामलों के साथ मध्यप्रदेश में कुल 86 लोग संक्रमित, तीन बच्चों में भी संक्रमण

इस बीच, कोरोना वायरस से संक्रमित फुलवारीशरीफ के एक युवक के इलाज के बाद उसकी रिपोर्ट निगेटिव आई है. वह पटना के नालंदा मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (एनएमसीएच) में भर्ती है.

उल्लेखनीय है कि कोरोना वायरस से संक्रमित मुंगेर निवासी एक मरीज की 21 मार्च को पटना एम्स में मौत हो गई थी. कतर से लौटे मुंगेर निवासी के संपर्क में आने से उसके दो पड़ोसियांे को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था.

बाद में मुंगेर के पीड़ित व्यक्ति को पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां से भी दो लोगों को संक्रमित होने की पुष्टि हुई है.