BREAKING NEWS
  • मोदी सरकार ने स्वयंभू बाबा नित्यानंद का पासपोर्ट किया रद्द, नए की भी अर्जी खारिज- Read More »

गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी को लेकर दिया विवादित बयान, चीयरलीडर से की तुलना

NEWS STATE BUREAU  |   Updated On : July 24, 2019 03:54:31 PM
केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय से सांसद गिरिराज सिंह

केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय से सांसद गिरिराज सिंह (Photo Credit : )

Patna:  

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के हालिया कश्मीर पर मध्यस्थता वाले बयान पर देशभर में सियायी बवाल मचा है. इस बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जवाब मांगा है. इसपर पलटवार करते हुए केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय से सांसद गिरिराज सिंह ने कांग्रेस पर निशाना साधा है.

यह भी पढ़ें- बिहार : शौच के लिए गई महिला के साथ युवक ने किया दुष्कर्म

गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी के ट्वीट पर पलटवार करते हुए लिखा कि, 'राहुल गांधी और कांग्रेस का गजब हाल है, उन्होंने कहा कि इमरान खान के चीयरलीडर की तरह बर्ताव करते हैं. गिरिराज सिंह ने आगे लिखा कि इमरान अपनी औकात नहीं जानते, इमरान रेफरेंडम और कश्मीर का राग छोड़े और पीओके हिंदुस्तान को सौंपने की तैयारी करें, क्योंकि ये मोदी की सरकार है नेहरु की नहीं.

राहुल गांधी का ट्विट

इससे पहले राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा था कि, 'राष्ट्रपति ट्रम्प का कहना है कि पीएम मोदी ने उनसे कश्मीर पर भारत और पाकिस्तान के बीच मध्यस्थता करने को कहा है! यदि सही है, तो पीएम मोदी ने भारत के हितों और 1972 के शिमला समझौते को धोखा दिया है. एक कमजोर विदेश मंत्रालय इनकार नहीं करता. पीएम को राष्ट्र को बताना चाहिए कि उनके और @POTUS के बीच हुई बैठक में क्या हुआ?

ये है पूरा मामला

गौरतलब है कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से मुलाकात के दौरान डोनाल्ड ट्रंप ने दावा किया था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनसे कश्मीर मसले पर भारत और पाकिस्तान के बीच मध्यस्थता करने को कहा था. डोनाल्ड ट्रंप का कहना था कि अगर भारत और पाकिस्तान चाहते हैं कि वह इस मसले पर मध्यस्थता करें तो वह बिल्कुल तैयार हैं.

First Published: Jul 24, 2019 02:00:10 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो