logo-image

नहीं थम रही बच्चा चोरी की अफवाहें, अब ग्रामीणों ने महिला को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को सुरक्षा प्रदान करते हुए थाने लेकर गयी.

Updated on: 16 Sep 2019, 11:24 AM

पटना:

बिहार के कटिहार के बलिया बेलौन, थाना क्षेत्र के पचगाड़ी में ग्रामीणों द्वारा बच्चा चोरी के शक में एक महिला को दौड़ा-दौड़ाकर पीटने का मामला सामने आया है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को सुरक्षा प्रदान करते हुए थाने लेकर गयी. प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार को 9 बजे रात में अज्ञात महिला को सडक पर पैदल जाते देख कर उसे रोक कर पूछताछ करने पर सही तरह का जवाब नहीं देने पर लोगों ने बच्चा चोर समझ कर मार पीट शुरू कर दी.

यह भी पढ़ें- दिल्ली नंबर की गाड़ी से शराब की तस्करी करने पहुंचे तस्कर चढ़े पुलिस के हत्थे

महिला जान बचाने के लिए भागी तो लोग दौड़-दौड़ा कर पीटने लगे. बाद में स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच कर महिला को अपने साथ लेकर थाना चली गयी. ग्रामीणों ने उक्त महिला के पागल होने का भी शक जताया है. बहरहाल छानबीन जारी है. थाना अध्यक्ष दिनेश कुमार ने बताया की भीड़ से बचाकर पुलिस ने महिला को अपने कब्जे में ले लिया है. पुलिस ने कहा कि महिला की दिमागी हालत ठीक नहीं लग रही है.

महिला से पूछताछ की जा रही है. उन्होंने कहा की किसी तरह की चोरी का पुष्टि नहीं हुयी है. यह महज अफवाह हो सकती है. लोगों को अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की सलाह दी है. ज्ञात हो की पांच दिन पहले बीझारा पंचायत में देर रात में इसी तरह एक युवक को संदिग्ध हालत में ग्रामीणों ने पकड कर छोड दिया था. कदवा कुम्हडी में भी इसी तरह का वाकिया हुआ था. ऐसे में लोगों को शक होने लगा है की रात में इस तरह से अलग-अलग पागल व्यक्ति कहां से आ जाते हैं. कहीं बच्चा चोर का गिरोह तो नहीं है. ग्रामीणों से इस मामले में पुलिस से सख्ती से जांच करने की मांग की है.