प्याज की बढ़ती कीमतों को लेकर रामविलास पासवान पर मुकदमा दर्ज, 12 को होगी सुनवाई

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : December 07, 2019 05:45:05 PM
सांकेतिक चित्र

सांकेतिक चित्र (Photo Credit : (फाइल फोटो) )

मुजफ्फरपुर:  

प्याज हर किसी को रुला रहा है. प्याज के कारण ही अब केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान (Ram Vilas Paswan) भी फंस गए हैं. प्याज की बढ़ती महंगाई को लेकर उनके खिलाफ मुजफ्फरनगर के सीजेएम कोर्ट में परिवाद दायर किया गया है. यह परिवाद प्याज की कीमतों पर नियंत्रण न रख पाने के कारण दायर किया गया है. 12 दिसंबर को इसकी सुनवाई की तारीख लगी है.

आपको बता दें कि प्याज की कीमतें कई जगहों पर 100 रुपये से 120 रुपये तक पहुंच चुकी हैं. जिसके कारण खाने का जायका बिगड़ गया है. देश के दूसरे इलाकों की ही तरह बिहार में भी इसे लेकर सियासत तेज हो चली है. शनिवार को मुजफ्फरपुर के सीजेएम कोर्ट में प्याज के दाम पर नियंत्रण नहीं लगा पाने के कारण केंद्रीय खाद्य उपभोक्ता मंत्री रामविलास पासवान के खिलाफ परिवाद किया गया है.

यह भी पढ़ें- आखिरकार जिंदगी की जंग हार गई उन्‍नाव रेप पीड़िता, शुक्रवार रात 11: 40 बजे ली अंतिम सांस

मिठनपुरा इलाके के रहने वाले राजू नय्यर ने यह परिवाद दाखिल किया है. परिवाद दायर करते हुए उन्होंने कहा कि सरकार को प्याज की बढ़ती कीमतों पर किसी भी तरह का नियंत्रण नहीं है. इससे आम लोगों को परेशानी हो रही है. इस परिवाद की सुनवाई 12 दिसंबर को होगी.

यह भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर विपक्ष ने योगी सरकार पर खड़े किए सवाल, अफसरों की हुई आफत

आपको बता दें कि राजू नैय्यर ने ही पिछले दिनों बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के खिलाफ गोड्से को देशभक्त बताने पर भी परिवाद दर्ज किया था. अब उनके निशाने पर केंद्रीय मंत्री व लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान हैं.

First Published: Dec 07, 2019 05:19:20 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो