बोरे में बंद मिला 10 साल की बच्ची का शव, खोलते ही उड़े लोगों के होश

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : December 08, 2019 09:14:06 AM
बोरे में बंद मिला 10 साल की बच्ची का शव, खोलते ही उड़े लोगों के होश

बोरे में बंद मिला 10 साल की बच्ची का शव, खोलते ही उड़े लोगों के होश (Photo Credit : फाइल फोटो )

मुजफ्फरपुर:  

बिहार के अंदर सबसे जघन्य अपराध यानी हत्या, अपहरण और दुष्कर्म जैसी घटनाओं में तेजी से इजाफा हो रहा है. हर रोज राज्य के किसी न किसी हिस्से से आत्मा को झकझोरने वाली घटनाएं सामने आ रही हैं. ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिले से सामने आया है, जहां एक 10 साल की बच्ची का शव के बोरे से बरामद किया गया है. जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. स्थानीय लोगों ने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ेंः बिहार विधानसभा चुनाव से पहले सरकार ने दिया नियोजित शिक्षकों को बड़ा गिफ्ट, नए प्रावधान में मिलेगी ये सुविधा

दरअसल, अहियापुर थाना क्षेत्र के बैरिया गांधी नगर मोहल्ले में शनिवार को स्थानीय लोगों ने एक किसी सामान से भरे बंद बोरे देखा. जिसके बाद लोगों ने उसे खोला तो आंखें फटी की फटी रह गईं. बंद बोरे में लगभग 10 वर्षीय बच्ची का शव था. आनन-फानन में लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी.

आशंका जताई जा रही है कि लड़की को कहीं और जगह से अगवा किया गया. बाद में हत्या कर शव को यहां फेंक दिया गया. इस घटना में बच्ची के साथ दुष्कर्म जैसी कोई सूचना नहीं है. हालांकि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही इसका पता चल पाएगा. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि लड़की के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. अभी तक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है. मृतका की पहचान की जा रही है. पहचान का पता चलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ेंः बिहार में 'रेपिस्ट बचाओ-रेप बढ़ाओ' वाली नीतीश सरकार है, राबड़ी देवी ने बोला हमला

गौरतलब है कि बिहार में प्रतिदिन लड़कियों के शव बरामद हो रहे हैं. हाल ही में बक्सर और समस्तीपुर में दो युवतियों के अधजले शव मिले थे. जिनकी अभी तक पहचान नहीं हो पाई है. इन दोनों युवतियों के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या और फिर पहचान छुपाने के लिए जलाए जाने की आशंका जताई गई. इन दोनों घटनाओं को अंजाम देने वाले अपराधी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं.

First Published: Dec 08, 2019 09:13:33 AM

RELATED TAG:

Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो