BREAKING NEWS
  • Mini Surgical Strike: वीके सिंह का पाकिस्तान को जवाब, बोले- कई बार पूंछ सीधी...- Read More »

तीन दिन से लापता युवक का नदी में तैरता मिला शव, इलाके में फैली सनसनी

kanhaiya kumar jha  |   Updated On : October 11, 2019 02:00:30 PM
बिहार के बेगुसराय की घटना

बिहार के बेगुसराय की घटना (Photo Credit : (फाइल फोटो) )

Patna/Begusarai:  

बिहार के बेगुसराय में पिछले 3 दिन से लापता युवक का शव मिलने से पुरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. परिजनों ने आरोप लगाया है कि आपसी विवाद में गांव के ही अपराधी प्रवृत्ति के लोगों ने इसकी हत्या कर साक्ष्य छुपाने के लिए शव को नदी में फेंक दिया था. घटना चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के मेहदा शाहपुर की है. प्राप्त जानकारी के अनुसार मेहदा शाहपुर निवासी शिवनाथ सिंह नामक युवक पिछले 3 दिन से गायब था और आज शिवनाथ सिंह का शव डंडारी थाना क्षेत्र के बलहा घाट के नजदीक पानी में तैरता हुआ पाया गया.

परिजनों की माने तो शिवनाथ सिंह के भाई अमरनाथ सिंह का अपने ही पड़ोसियों से विवाद चल रहा था और कुछ दिन पूर्व दबंग पड़ोसियों ने शिवनाथ सिंह की हत्या की धमकी भी दी थी. बिना नाम लिए हुए मृतक शिवनाथ सिंह के भाई अमरनाथ सिंह ने बताया कि उनके पड़ोस में रहने वाले कुछ अपराधिक प्रवृत्ति के लोग जो पूर्व में कई संगीन मामलों में जेल भी जा चुके हैं, जमीन को लेकर उनसे विवाद चल रहा था और लगातार अपराधियों के द्वारा जान से मारने की धमकी भी दी जा रही थी.

यह भी पढ़ें- हत्या की खबर पुलिस को देने पर परिवार आया अपराधियों के निशाने पर

9 अक्टूबर को अपराधियों के द्वारा शिवनाथ सिंह को जबरन घर से बाहर बुला लिया गया और फिर उसकी हत्या कर दी गई. परिजनों ने इस बात की सूचना स्थानीय पुलिस को भी दी थी. लेकिन काफी ढूंढने के बाद भी शिवनाथ सिंह का कोई अता पता नहीं चल रहा था. आज सवेरे जब पुलिस के द्वारा सूचना दी गई कि डंडारी थाना क्षेत्र के बलहा घाट में नदी में तैरती हुई एक युवक की लाश पाई गई है फिर परिजनों ने इसकी पहचान शिवनाथ सिंह के रूप में की.

बाद में आक्रोशित लोगों ने एसएच 55 को जाम कर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए प्रदर्शन करना शुरू कर दिया. इसके तत्पश्चात स्थानीय प्रशासन ने लोगों को समझा-बुझाकर किसी तरह जाम खाली करवाया. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा सभी नामजद अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है.

First Published: Oct 11, 2019 01:57:36 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो