logo-image

बिहार में आई बाढ़ को लेकर BJP नेता गिरिराज सिंह ने दिया बड़ा बयान, कहा हम माफी मांगेंगे

उन्होंने कहा कि पटना में जलजमाव के लिए जनता नहीं नैशनल डेमोक्रैटिक अलायंस (एनडीए) जिम्मेदार है और हम जनता से क्षमा याचना करेंगे.

Updated on: 03 Oct 2019, 03:56 PM

New Delhi:

बिहार में आई बाढ़ को लेकर बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि पटना में जलजमाव के लिए जनता नहीं नैशनल डेमोक्रैटिक अलायंस (एनडीए) जिम्मेदार है और हम जनता से क्षमा याचना करेंगे. बतादें कि इससे पहले भी बिहार बाढ़ को लेकर गिरिराज सिंह राज्य सरकार की आलोचना कर चुके हैं. उन्होंने कहा था कि पटना का जलप्रलय प्राकृतिक आपदा नहीं, व्यवस्था की अव्यवस्था और सरकार की चूक है.

यह भी पढ़ें- मोदी सरकार का 'बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ' नारा है खोखला : पप्पू यादव

बेगूसराय में बुधवार को पत्रकारों से बात करते हुए गिरिराज ने कहा, 'मैं बेगूसराय से जनप्रतिनिधि हूं, अगर यहां कुछ नहीं होता है तो कमियों को हम स्वीकारेंगे और जनता से क्षमा याचना करेंगे. एनडीए का हिस्सा होने के साथ पटना में भी बीजेपी के कई सांसद हैं और वहां की जनता ने हमपर भरोसा किया है. उन्होंने कहा इस बाढ़ के लिए जनता नहीं हम जिम्मेदार हैं. हम जनता से क्षमा याचना करेंगे. मेरी पीड़ा पटना महानगर में बसे हुए लोगों को लेकर है, जिनका सारा सामान (जलजमाव में) बर्बाद हो गया. हम पानी निकासी को लेकर सतर्क नहीं हो पाए. अगर हम सचेत हो जाते तो आज यह दिन नहीं देखना पड़ता.’