BREAKING NEWS
  • निर्मला सीतारमण ने की GST की दरों में कटौती की घोषणा, इन चीजों में मिलेगी राहत- Read More »

BJP सांसद छेदी पासवान ने कहा- कांग्रेस के लोग हैं ISI समर्थक

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 12, 2019 12:09:10 PM
बीजेपी सांसद छेदी पासवान (फाइल फोटो)

बीजेपी सांसद छेदी पासवान (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

बीजेपी सांसद छेदी पासवान ने कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता और महासचिव दिग्विजय सिंह पर विवादास्पद बयान दिया है. बीजेपी सांसद ने अपने बयान में कांग्रेस नेताओं को आईएसआई का सदस्य बताया है. दरअसल, बीजेपी सांसद छेदी पासवान सदस्यता अभियान की समीक्षा करने कैमूर जिले के चैनपुर पहुंचे थे. जहां कांग्रेस पार्टी के महासचिव पर यह बयान दिया. मीडिया से बातचीत में सासाराम सांसद ने कहा कि जो दिग्विजय सिंह बोलते हैं उसका उल्टा होता है. देश में कांग्रेस के लोग आईएसआई के समर्थक हैं. इस लिस्ट में दिग्विजय सिंह टॉप पर हैं.

यह भी पढ़ें- बिहार : पिंडदानियों के लिए सजधज कर तैयार हुई 'मोक्ष नगरी' गया

बतादें इससे पहले दिग्विजय सिंह ने भी विवादित बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि पाकिस्‍तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई के लिए मुसलमानों से ज्‍यादा गैर-मुसलमान जासूसी कर रहे हैं. साथ ही यह भी कहा कि जो लोग आईएसआई से पैसा लेते हैं, वही बीजेपी और आरएसएस से भी पैसा लेते हैं.

दूसरी ओर जम्मू-कश्मीर के मसले पर बयान देते हुए सासारम सांसद ने कहा कि धारा 370 हटने पर सभी लोग खुश हैं. लेकिन सिर्फ कांग्रेस के लोगों को दुख हो रहा है. कश्मीर से 370 हटाने पर कांग्रेस का विरोध सबसे बड़ी भूल साबित होगी. जम्मू-कश्मीर से 370 और 35 ए हटाना जरूरी था. जब कश्मीर के लोग देश के अलग-अलग कोने में रह सकते हैं तो विभिन्न हिस्से के लोग वहां क्यूं नहीं रह सकते.

First Published: Sep 12, 2019 11:52:58 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो