logo-image

बिहार : बेटे को लगा करंट तो बचाने पहुंची मां भी फंसी

बताया जाता है कि सदर प्रखंड स्थित कुंदरी सनकुरहा पंचायत अतंर्गत प्यारेपुर गांव निवासी शंकर दास का 14 वर्षीय नाबालिग बेटा 16 जुलाई मंगलवार की देर शाम अपने घर में लगे पंखे के पास बैठा हुआ था.

Updated on: 17 Jul 2019, 06:32 PM

Patna:

बिहार के जमुई में करंट की चपेट में आने से एक मां बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए है. बताया जाता है कि सदर प्रखंड स्थित कुंदरी सनकुरहा पंचायत अतंर्गत प्यारेपुर गांव निवासी शंकर दास का 14 वर्षीय नाबालिग बेटा 16 जुलाई मंगलवार की देर शाम अपने घर में लगे पंखे के पास बैठा हुआ था. जैसे ही नाबालिग ने पंखे को बंद करने के लिए उसे छुआ अचानक पंखे में करंट आ गया. जिससे युवक शोर मचाने लगा, वहीं बेटे को करंट लगता देख नाबालिग की मां अझोला देवी उसे छुडाने गईं. तो वो भी करंट की चपेट में आकर बुरी तरह से घायल हो गई. घटना के बाद परिजन व आसपास के लोग गांव में लगे बिजली ट्रांसफार्मर के पास मैन लाईन काटने गए पर उसमें लगा मेन चैनल टूटा हुआ था. जिस कारण बिजली सप्लाय को काटा नहीं जा सका.

यह भी पढ़ें- लोकसभा में कांग्रेस सदस्यों ने असम, बिहार में बाढ़ की स्थिति के मुद्दे को उठाया

स्थानीय लोगो ने सुखे लकड़ी के सहारे मां बेटे को किसी तरह बचाकर घरेलू उपचार पहुंचाने की कोशिश की पर दोनों की हालत गंभीर होने पर उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया है. इलाज के बाद दोनों को डॉक्टर मनीषी अनंत ने खतरे से बाहर बताया. वही इस घटना के बाद आसपास के ग्रामीणों ने बताया कि ट्रांसफार्मर का मेन चैनल टूटा होने के कारण बिजली सप्लाय को बंद नहीं किया जा सका जबकि इस बात की शिकायत बिजली विभाग के पदाधिकारियो से कई बार की गई है पर आजतक इसे दुरूस्त नहीं किया गया.