logo-image

सुशील मोदी ने लालू परिवार पर कसा तंज, कहा- यह खुशी की बात है कि सीबीआई पर उनका भरोसा बढ़ा

सुशील कुमार ने उम्मीद जताई की सीबीआई को गाली देने वाला लालू परिवार अब रेलवे टेंडर घोटाले में कार्रवाई होने पर यूटर्न नहीं लेगा।

Updated on: 26 Jul 2018, 09:07 PM

पटना:

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने यहां गुरुवार को कहा कि सरकार मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामले की केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से जांच की निगरानी पटना उच्च न्यायालय से करने का आग्रह करेगी।

उन्होंने लालू प्रसाद परिवार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि लालू परिवार का भरोसा सीबीआई पर बढ़ा है, यह खुशी की बात है।

सुशील कुमार ने उम्मीद जताई की सीबीआई को गाली देने वाला लालू परिवार अब रेलवे टेंडर घोटाले में कार्रवाई होने पर यूटर्न नहीं लेगा।

मोदी ने कहा, 'मुजफ्फरपुर बालिका गृह में यौन शोषण मामले में पुलिस पूरी मुस्तैदी से कार्रवाई कर रही थी। 11 आरोपितों में से 10 को गिरफ्तार किया जा चुका है। लेकिन विपक्ष इस मामले में भ्रम फैला रहा था, इसलिए मुख्यमंत्री ने सीबीआई जांच की अनुशंसा कर यह स्पष्ट कर दिया है कि सरकार की मंशा किसी को बचाने और फंसाने की नहीं है।'

और पढ़ें: नीतीश को मुख्यमंत्री पद छोड़ देना चाहिए : उपेंद्र कुशवाहा

उन्होंने कहा कि लालू परिवार की ओर से सृजन घोटाले और मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामले में सीबीआई जांच की मांग से यह साफ हो गया है कि जांच एजेंसी पर उनका भरोसा बढ़ा है।

उम्मीद है कि रेलवे टेंडर घोटाले और अन्य बेनामी संपत्ति के मामले में अब सीबीआई की कार्रवाई पर लालू परिवार यूटर्न लेकर यह नहीं कहेगा कि सीबाआई ने राजनीतिक दुर्भावना और बदले की भावना से उन्हें फंसा दिया है।

उन्होंने राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (आरएलएसपी) के प्रमुख व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा के बयान कि 'नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री का पद छोड़ देना चाहिए' पर कहा कि एनडीए के एक घटक दल की ओर से वर्ष 2020 के विधानसभा चुनाव को लेकर दिए गए बयान से बीजेपी सहमत नहीं है। उन्होंने स्पष्ट कहा कि यह व्यक्ति विशेष का विचार हो सकता है।

और पढ़ें: बिहार: CBI करेगी मुजफ्फरपुर बालिका गृह यौन शोषण मामले की जांच, सीएम नीतीश कुमार ने सुप्रीम कोर्ट से मॉनिटरिंग का किया अनुरोध