logo-image

दो महीने बाद रिटायर होने वाला था BSF जवान उससे पहले संदिग्ध स्थिति में हुई मौत

वहीं परिजन सहित जवान के गांव सुरसंड के लक्ष्मीपुर में मातम छाया हुआ है. शिक्षक चंदेश्वर प्रसाद के 45 वर्षीय पुत्र बीएसएफ के जवान राजकिशोर प्रसाद की मौत संदिग्ध स्थिति में पश्चिम बंगाल के कोलकाता में हो गई है.

Updated on: 25 Sep 2019, 10:21 AM

New Delhi:

बिहार के सीतामढ़ी जिले के बीएसएफ जवान की संदिग्ध स्थिति में मौत हो जाने से पूरे जिले में शोक की लहर है. वहीं परिजन सहित जवान के गांव सुरसंड के लक्ष्मीपुर में मातम छाया हुआ है. शिक्षक चंदेश्वर प्रसाद के 45 वर्षीय पुत्र बीएसएफ के जवान राजकिशोर प्रसाद की मौत संदिग्ध स्थिति में पश्चिम बंगाल के कोलकाता में हो गई है. बताया जा रहा है कि बीएसएफ जवान अपने घर से ड्यूटी त्रिपुरा कुछ ही दिन पहले गए थे.

यह भी पढ़ें- चीन को 2020 के बाद नहीं होगी चांद की जरूरूत, करने वाला है कुछ ऐसा चमत्कार

बताया जा रहा है कि ड्यूटी में कार्यरत जवान किसी एक्सीडेंट की वजह से गंभीर रूप से जख्मी हो गया था. हाला कि एक्सीडेंट की पुष्टि नहीं हो पाई है. जवान का एक महीने से पश्चिम बंगाल के कोलकाता मेडिकल अस्पताल में इलाज चल रहा था. जहां सोमवार की रात उनकी मौत हो गई. मौत की खबर सुनते ही लक्ष्मीपुर गांव में परिजन सहित गांव के लोगों में मातम छाया हुआ है. बताते चलें कि राजकिशोर प्रसाद बीएसएफ से दो महीने बाद रिटायर होने वाले थे. ग्रामीण जवान के शव के आने का इंतजार कर रहे हैं. जवान के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल बना हुआ है.