BREAKING NEWS
  • Nude Photo Shoot: सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है मराठी एक्ट्रेस का फोटोशूट, फैंस हुए बेकाबू- Read More »

बारिश-बाढ़ पर बिहार में जंग, तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर साधा निशाना

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 13, 2019 10:25:08 AM
तेजस्वी यादव

तेजस्वी यादव (Photo Credit : File Photo )

ख़ास बातें

  •  तेजस्वी यादव ने बिहार में बाढ़ और जलजमाव की स्थिति पर उठाए सवाल. 
  •  सीएम नीतीश कुमार पर तेजस्वी ने किया वार. 
  •  तेजस्वी ने सीएम से इस्तीफे की मांग कर डाली.

नई दिल्ली:  

पिछले दिनों बिहार (Bihar) की राजधानी पटना (Patna) में मूसलाधार बारिश हुई. इसके बाद कई दिनों तक पूरे शहर में जलजमाव की समस्या बनी रही, जिसे लेकर बिहार में बारिश और जलजमाव के मुद्दों को लेकर अब राजनीति के गलियारों में शोर होने लगी है और सत्तापक्ष और विपक्ष एक दूसरे पर वार करने में लगे हैं. इसी कड़ी में शनिवार को आरजेडी नेता तेजस्वी यादव (RJD Leader Tejasvi Yadav) ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) पर करारा प्रहार करते हुए उनसे इस्तीफे की मांग कर डाली.

समाजवादी नेता लोकनायक प्रकाश नारायण की 117वीं जयंती के मौके पर महागठबंधन की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम में पहुंचे तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर हमला बोला. तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार को बर्बाद करने में नीतीश कुमार सबसे बड़े दोषी हैं.

यह भी पढ़ें: मॉर्डन ड्रेस नहीं पहनी... शराब और पार्टीबाजी से किया इंकार, तो पति ने दिया तीन तलाक

पटना (Patna) में जलजमाव की समस्या के लिए तेजस्वी यादव ने सीधे तौर पर पटना नगर निगम को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि पिछले कई सालों में निगम में अब तक 400 करोड़ का घोटाला सामने आ चुका है. उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर तंज कसते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि पटना में जलजमाव की वजह से उन्हें भी हाफ पैंट में अपना घर छोड़कर निकलना पड़ा.

यह भी पढ़ें: शराब के नशे में धुत अधिकारी ने किया हंगामा, लोगों ने उठाया ये कदम

जलजमाव की समस्या के बीच पटना के कमिश्नर आनंद किशोर की गैर मौजूदगी को लेकर भी तेजस्वी यादव ने सवाल खड़े कर दिए. तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार के 15 साल के शासनकाल के दौरान 40 घोटाले हुए, लेकिन किसी पर भी अभी तक कार्रवाई नहीं की गई है.

First Published: Oct 13, 2019 10:21:09 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो