logo-image

RJD के विरोध में पूरे पटना में लगे ये खास Posters

राष्ट्रीय जनता दल (Rashtriya Janta Dal-RJD) के खिलाफ पूरे पटना में पोस्टर्स लगाए गए हैं.

Updated on: 17 Feb 2020, 09:16 AM

highlights

  • पूरे पटना शहर में आरजेडी के खिलाफ लगाए गए पोस्टर्स.
  • पटना का ज्यादातर इलाका इन पोस्टर्स से पटा पड़ा है.
  • दरअसल बिहार में इसी साल विधानसभा चुनाव होना है.

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय जनता दल (Rashtriya Janta Dal-RJD) के खिलाफ पूरे पटना में पोस्टर्स लगाए गए हैं. पटना का ज्यादातर इलाका इन पोस्टर्स से पटा पड़ा है. दरअसल बिहार में इसी साल विधानसभा चुनाव होना है. इसके पहले ही बिहार की प्रमुख पॉलिटिकल पार्टियां एक दूसरे के खिलाफ कैंपेनिंग करना शुरू कर चुकी हैं. बुधवार को पटना में दोनों पार्टियों द्वारा अपने-अपने पोस्टर लगाए गए. जदयू की ओर से लगाए गए पोस्टर में लालू यादव को ठग्स ऑफ बिहार बताया गया तो राजद ने इसके जवाब में कहा कि सरकार शिकारी है.

इन पोस्टरों में लालू यादव अपने बेटे तेजस्वी यादव के साथ एक बस पर दिखाई दे रहे हैं और तेजस्वी के हाथ में लाल टेन दिखाई दे रही है. तेजस्वी यादव और लालू यादव जिस बस पर खड़े दिखाई दे रहे हैं उस बस के दांत हैं और वो लोगों को खाते हुए दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: बिहार में विपक्ष 'डूबता जहाज', NDA को चुनावों में मिलेगा दो-तिहाई बहुमत- रामविलास पासवान

इसके पहले लालू यादव के खिलाफ Thugs of Bihar के पोस्टर्स भी लगाए गए थे.

यह भी पढ़ें: तेजस्वी यादव का दावा, नीतीश कुमार को दिखाया जाएगा बाहर का रास्ता

राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव ने रविवार को दिल्ली के मतदाताओं के चुनावों पर टिप्पणी करते हुए बोला था कि दिल्ली की जनता ने असली राष्ट्रवाद का रास्ता अपना कर दिखा दिया है और अब बारी बिहार के मतदाताओं को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को सत्ता से उखाड़ फेंकने के लिए उन्हीं का अनुकरण करना चाहिए.

तेजस्वी यादव 23 फरवरी को पटना में विशाल रैली की शुरूआत करने जा रहे हैं. इस रैली की थीम 'बेरोजगारी हटाओ यात्रा' से पूर्व इंटरव्यू में एक न्यूज एजेंसी से कहा कि बिहार में राजग सरकार के विभाजनकारी एजेंडे को हराने का जिम्मा विपक्ष पर है और उसे दुर्जेय एवं एकजुट विकल्प देना चाहिए.