logo-image

बिहार : लूट के कुछ ही घंटो में पुलिस ने किया मामले का खुलासा, तीन शातिर लुटेरे गिरफ्तार

गिरफ्तार अपराधियों के खिलाफ सहरसा और बिहरा थाना में भी लूट के कई मामलें दर्ज हैं. सदर थाना की लोकहा ओपी की पुलिस ने इन तीनों अपराधियों को सुपौल के बरुआरी रेलवे स्टेशन के पास से गिरफ्तार कर लिया.

Updated on: 07 Aug 2019, 05:28 PM

पटना/सुपौल:

बिहार के सुपौल पुलिस ने चोला फाइनेंस कंपनी के कर्मी से हुई लूट का कुछ ही घंटो में खुलासा कर तीन शातिर लुटेरो को गिरफ्तार किया है. जिनके पास दो देसी पिस्टल, 7 जिंदा कारतूस के साथ लूटी गई बाइक और सामान भी बरामद कर लिया है. गिरफ्तार अपराधियों के खिलाफ सहरसा और बिहरा थाना में भी लूट के कई मामलें दर्ज हैं. सदर थाना की लोकहा ओपी की पुलिस ने इन तीनों अपराधियों को सुपौल के बरुआरी रेलवे स्टेशन के पास से गिरफ्तार कर लिया. ये तीनों अपराधी लगातार सुपौल जिले में लूट की घटना को अंजाम दे रहे थे.

यह भी पढ़ें- PM मोदी के सपनों को तार-तार करते ये BJP विधायक, 370 पर दिया अटपटा बयान

इस बाबत एसपी मृत्युंजय कुमार चौधरी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि चोला फाइनेंस कर्मी से लूट होने के बाद सुपौल पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते इन तीनों लुटेरो को गिरफ्तार किया है. तीनों अपराधियों में सहरसा जिले के दो अपराधी क्रमशः शिवम व राकेश है. जबकि सुपौल के बरुआरी निवासी अभिजीत सिंह के रूप में तीसरे अपराधी की पहचान हुई है. एसपी ने बताया कि चोला फाइनेंस कर्मी से लूट का महज 8 घंटे में खुलासा करने वाले पुलिसकर्मीयों को पुरस्कृत भी किया जायेगा.