BREAKING NEWS
  • JJP के पास होगी सत्ता की चाबी- दुष्यंत चौटाला|- Read More »
  • उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की ताज़ा खबरें, 24 अक्टूबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़- Read More »
  • हरियाणा में कांग्रेस को मिलेगा बहुमत: भूपेंद्र सिंह हुड्डा- Read More »

तेजप्रताप ने वायरल ट्वीट की थाने में दर्ज की शिकायत, ये है पूरा मामला

News State bureau  |   Updated On : April 03, 2019 07:27:59 AM
तेजप्रताप यादव (फाइल फोटो)

तेजप्रताप यादव (फाइल फोटो) (Photo Credit : )

पटना:  

बिहार (Bihar) राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता और लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप (Tej Pratap Yadav) के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. इसे लेकर तेजप्रताप ने नाराजगी जाहिर की और वायरल हो रहे ट्वीट को लेकर तेजप्रताप ने सचिवालय थाने में शिकायत दर्ज की है. तेजप्रताप की शिकायत पर पुलिस छानबीन में जुटी है. दरअसल सोशल मीडिया पर तेजप्रताप यादव का एक फर्जी ट्वीट वायरल हुआ है, जिसमें कई पारिवारिक बातें लिखी गयी हैं.

यह भी पढ़ें- बिहार एटीएस को मिली बड़ी कामयाबी, पटना से दो संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार

उसमे तेजप्रताप के हवाले से उनके ससुर चंद्रिका राय द्वारा लोकसभा टिकट लेने के लिए शादी की साज़िश की बात लिखी गयी है. साथ ही तेज की तरफ से उनकी पत्नी ऐश्वर्या के विषय मे भी कई बातें लिखी हैं, जिसमें ऐश्वर्या और भाई तेजस्वी (Tejashwi Yadav) की भविष्य में शादी की बात है. वायरल हो रहे ट्वीट को लेकर तेजप्रताप ने ट्वीट करते हुए खंडन किया और कहा की "सोशल मीडिया पर मेरी छवि को धूमिल करने की कोशिश करने वाली जनाधिकार पार्टी की महिला कार्यकर्ता को शायद पता नहीं है कि सोशल मीडिया पर किसी की छवि को डिफेम करना व अफवाह फैलाना 'साइबर अपराध' है.

यह भी पढ़ें- बिहार में सामने आई हैवानियत की हद, युवती का जला शव मिला, रेप के बाद हत्या की आशंका

पप्पू यादव की पार्टी ऐसे ही डिजिटल अपराधियों को संरक्षण देने का कार्य कर रही है. बता दें, तेज प्रताप ने मई, 2018 में ऐश्वर्या राय से शादी की थी और नवंबर 2018 यानी 5 महीने बाद तलाक की अर्जी दायर की थी. उन्होंने कहा था कि शादी उनकी मर्जी के खिलाफ हुई. हालांकि, उस वक्त यह भी दावा किया गया था कि तेज प्रताप यादव का आरोप है कि ऐश्वर्या उन पर अपने पिता चंद्रिका राय को टिकट देने के लिए दबाव बना रही हैं.

बिहार में अब नीतीश कुमार का जनाधार नहीं : मनोज झा, पढ़ें VIDEO

First Published: Mar 26, 2019 07:13:59 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो

Maharashtra

loader

Haryana

loader