BREAKING NEWS
  • Mini Surgical Strike: वीके सिंह का पाकिस्तान को जवाब, बोले- कई बार पूंछ सीधी...- Read More »

OMG बिहार में आयी सुनहरे बालों वाली हसीना, दुकानदारों को लगा रही चूना

NEWS STATE BUREAU  |   Updated On : October 12, 2019 08:57:05 AM
बिहार की राजधानी पटना शहर का मामला

बिहार की राजधानी पटना शहर का मामला (Photo Credit : (फाइल फोटो) )

New Delhi :  

बिहार की राजधानी पटना में इन दिनों सुनहरी बालों वाली लड़की से सभी दुकानदार खौफजदा हैं. शहर के कई दुकानदार सुनहरी बालों वाली लड़की का शिकार बन चुके हैं. कई व्यापारियों की शिकायत के बाद मालूम होता है कि सुनहरी बालों वाली लड़की ने कई लोगों को अपना शिकार बना लोगों को हजारों का चूना लगाया है. अब सवाल उठता है कि आखिर कौन है पटना की यह सुनहरी हसीना, जो पलक झपकते लगा देती है चूना.

यह भी पढ़ें- बिहार : तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार पर बोला हमला कहा-आपस में ही लड़ रहीं दोनों पार्टियां

जानकारी के मुताबिक पटना के पत्रकारनगर स्थित एक ब्रांडेड पार्लर में सुनहरे बालों वाली यह लड़की अपना मेकअप कराने पहुंची थी. उसने ब्लीचिंग, फेसियल, हेयर डाई सहित कई काम करवाने का ऑर्डर दिया. बीच मे फरमाइश कर पार्लर वालों से ही चिकन बिरयानी मंगवाई. लेकिन जब सारा काम हो गया तो पैसे देने के समय उसने अपना असली रूप दिखाना शुरू किया. आठ हजार रुपए का बिल देने में लड़की के नाटक ने सबको हैरत में डाल दिया.

पैसे देने के लिए गई और वापस नहीं आई

पार्लर के मालिक का आरोप है कि काम कराने के बाद जब लड़की से पैसे मांगे गए तब उसने कहा, मेरे घर चलिए. पास में ही घर है, वहीं बिल चुका देती हूं. इसके बाद पार्लर का स्टाफ लड़की के साथ गया. बहादुर हाउसिंग कॉलोनी में जाकर लड़की ने कहा कि आप रुकिए मैं पैसे लेकर आती हूं और गायब हो गई.

दरअसल एलआईजी क्वार्टर में कई फ्लैट जॉइंट होते हैं. लड़की एक फ्लैट के ऊपर गई और दूसरी तरफ के फ्लैट से नीचे उतर गई. काफी खोजबीन करने के बाद भी नहीं मिली. पार्लर स्टाफ को स्थानीय लोगों ने बताया कि यह लड़की पहले भी कई लोगों को लेकर इधर आई थी और इसी तरह चकमा देकर फरार हो जाती है. जबकि इस इलाके में उसका घर भी नहीं है.

पुलिस में मामला दर्ज

इस शातिर जालसाज लड़की की सारी गतिविधियां पार्लर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. बहरहाल खुद को ठगा मानकर पार्लर मालिक ने पत्रकानगर थाने में मामला दर्ज कराया है. अभी तक लड़की का पता नहीं चला है लेकिन उसके शिकार लोग एक-एक कर सामने आ रहे हैं. अब पुलिस इस मामले की तफ्तीश कर रही है.

First Published: Oct 12, 2019 08:52:02 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो