BREAKING NEWS
  • महाराष्ट्र में सियासी घमासान: शिवसेना को राज्यपाल ने दिया झटका, और समय देने से किया इनकार- Read More »

बिहार : नीतीश की इफ्तार पार्टी पर गिरिराज सिंह ने कसा तंज तो मिला यह जवाब

NEWS STATE BUREAU  |   Updated On : June 04, 2019 12:42:22 PM
गिरिराज सिंह ने नीतीश कुमार पर इफ्तार पार्टी को लेकर तंज कसा है

गिरिराज सिंह ने नीतीश कुमार पर इफ्तार पार्टी को लेकर तंज कसा है (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

बिहार में बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर इफ्तार पार्टी को लेकर तंज कसा है. इसके जवाब में आइपीआरडी मंत्री नीरज कुमार ने गिरिराज सिंह पर पलटवार किया है. दरअसल ट्वीटर पर तस्वीर शेयर करते हुए गिरिराज सिंह ने नीतिश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि नवरात्रि पर फलहार का आयोजन करते तो और सुंदर-सुंदर तस्वीर आती.

यह भी पढे़ं- Eid al-Fitr : ऐशबाग में शाम को इस समय होगा चाद का दीदार

इसके जवाब में आइपीआरडी मंत्री नीरज कुमार ने न्यूज नेशन से कहा कोई नीतीश कुमार से प्रेम करे या घृणा उन्हें इन्कार नहीं. इफ्तार का आयोजन तो बीजेपी ने भी किया, उन्हें क्यों नही दी नसीहत. नीतीश कुमार पर प्रश्न उचित नहीं. नीरज किमार ने कहा कि हमने रामनवमी और नवरात्र का भी आयोजन हर वर्ष किया है.

गिरिराज सिंह ने जो तस्वीरें ट्वीट की हैं, उन तस्वीरों में सीएम नीतीश कुमार, केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान, जीतनराम मांझी के साथ-साथ बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी भी शामिल हैं.

वहीं न्यूज नेशन से बातचीत करते हुए में RJD नेता शिवानंद तिवारी ने कहा, गिरिराज सिंह खुद को हिन्दुओं का हितैषी बताना चाहते हैं. उन्होंने कहा, चंदन और टीका रख लेने से कोई हिन्दू धर्म का सब कुछ नहीं हो जाता. नवरात्र में ऐसी कोई परम्परा कभी नहीं रही है.

बता दें बिहार में बीते दो दिनों में इफ्तार का दौर जारी है. बीजेपी, जेडीयू, लोजपा और आरजेडी ने इफ्तार पार्टी दी है. इफ्तार के मौके पर नीतीश कुमार और जीतनराम मांझी वर्षों के बाद साथ-साथ दिखे. इसके बाद से कयासों का बाजार गर्म हो गया. इस बीच गिरिराज सिंह का यह ट्वीट काफी कुछ बयां कर रहा है.

First Published: Jun 04, 2019 12:42:02 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो