पूर्व IPS ने पुलिस मुख्यालय को लिखी चिट्ठी कहा- अनंत सिंह से जान का खतरा

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : August 23, 2019 05:05:22 PM
बाहुबली विधायक अनंत सिंह

बाहुबली विधायक अनंत सिंह (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

शुक्रवार को बाहुबली विधायक अनंत सिंह ने दिल्ली की साकेत कोर्ट में सरेंडर कर दिया है. विधायक अनंत सिंह पर एक और गंभीर आरोप लगा हैं. पूर्व आईपीएस अमिताभ कुमार दास ने पुलिस मुख्यालय को लिखित सूचना दी है कि अनंत सिंह से मेरी जान को खतरा है. वह मेरी हत्या की साजिश रच रहे हैं. उन्होंने बिहार सरकार से सुरक्षा की गुहार भी लगाई है.

यह भी पढ़ें- बाहुबली विधायक अनंत सिंह ने दिल्ली की साकेत कोर्ट में किया सरेंड

5 मार्च 2009 में IPS ने दी थी सूचना

पूर्व आईपीएस अमिताभ कुमार दास ने अनंत सिंह पर उनकी हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया है. अमिताभ कुमार ने कहा है कि मैंने 5 मार्च 2009 को मोकामा विधायक अनंत सिंह के बारे में सूचना दी थी कि लदमा स्थित उनके आवास में एके-47 ak-56 और अवैध हथियारों का जखीरा है. 16 अगस्त 2019 को विधायक के आवास से पुलिस ने छापामारी कर एके-47 बरामद की और मेरी सूचना पुष्ट हुई.

गोरखा अंगरक्षक की मांग

पूर्व आईपीएस अमिताभ कुमार दास ने कहा है कि मुझे सूचना मिली है कि माननीय विधायक अनंत सिंह मेरी हत्या के लिए षड्यंत्र रच रहे हैं. उन्होंने अपने गुर्गों को सुपारी भी दे दी है. अमिताभ कुमार दास ने पुलिस मुख्यालय को इस बाबत सूचना दे दी है. पूर्व आईपीएस ने सरकार से तत्काल बीएमपी एक के दो गोरखा अंगरक्षक की मांग की है.

पूर्व आईपीएस अमिताभ कुमार दास ने ये भी कहा है कि अगर मेरे साथ कोई अप्रिय घटना होती है तो उसकी जिम्मेदारी सरकार और पुलिस मुख्यालय की होगी. अमिताभ कुमार दास ने कहा कि बिहार में ईमानदार अधिकारियों के खिलाफ षडयंत्र किया जाता है और सर्जिकल स्ट्राइक कर उन्हें जबरन सेवानिवृत्ति दे दी जाती है. उन्होंने कहा कि हद तो यह है कि मेरे अंगरक्षकों को भी हटा लिया गया है.

First Published: Aug 23, 2019 03:04:55 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो