logo-image

नीतीश कुमार की इफ्तार पार्टी पर गिरराज सिंह ने कसा तंज, कही यह बात

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर इफ्तार पार्टी को लेकर तंज कसा है.

Updated on: 04 Jun 2019, 12:14 PM

नई दिल्ली:

बिहार में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर इफ्तार पार्टी को लेकर तंज कसा है. ट्वीटर पर तस्वीर शेयर कर उन्होंने कहा कि नवरात्रि पर फलहार का आयोजन करते तो और सुंदर-सुंदर तस्वीर आती.

यह भी पढ़ें- समाजवादी पार्टी के साथ खत्‍म नहीं होंगे रिश्‍ते, उपचुनाव में अकेले लड़ेगी BSP: मायावती

गिरिराज सिंह ने जो तस्वीरें ट्वीट की हैं, उन तस्वीरों में सीएम नीतीश कुमार, केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान, जीतनराम मांझी के साथ-साथ बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी भी शामिल हैं.

आइपीआरडी मंत्री नीरज कुमार ने किया पलटवार

वहीं गिरराज सिंह के इस तंज पर आइपीआरडी मंत्री नीरज कुमार ने न्यूज नेशन से कहा कोई नीतीश कुमार से प्रेम करे या घृणा उन्हें इन्कार नहीं. इफ्तार का आयोजन तो बीजेपी ने भी किया, उन्हें क्यों नही दी नसीहत. नीतीश कुमार पर प्रश्न उचित नहीं. नीरज किमार ने कहा कि हमने रामनवमी और नवरात्र का भी आयोजन हर वर्ष किया है.

बता दें बिहार में बीते दो दिनों में इफ्तार का दौर जारी है. बीजेपी, जेडीयू, लोजपा और आरजेडी ने इफ्तार पार्टी दी है. इफ्तार के मौके पर नीतीश कुमार और जीतनराम मांझी वर्षों के बाद साथ-साथ दिखे. इसके बाद से कयासों का बाजार गर्म हो गया. इस बीच गिरिराज सिंह का यह ट्वीट काफी कुछ बयां कर रहा है.