BREAKING NEWS
  • आखिरी टेस्‍ट जीतने के लिए इस खिलाड़ी पर दांव लगाएंगे कप्‍तान विराट कोहली, जानें इस मैदान का रिकार्ड- Read More »
  • रिलायंस जियो (Reliance Jio) की सभी सेवाएं हिंदी में भी होंगी, मुकेश अंबानी का बड़ा बयान- Read More »
  • मुकेश अंबानी की रिलायंस इंडस्ट्रीज (RIL) बनी 9 लाख करोड़ की कंपनी, पहली बार किसी कंपनी ने बनाया ये रिकॉर्ड- Read More »

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामला : सामने आया घटना का ऑडियो क्लिप, कही गई स्कॉर्पियो में रेप की बात

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 16, 2019 03:08:29 PM
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

(प्रतीकात्मक तस्वीर) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

बिहार के बेतिया जिले के मुजफ्फरपुर शेल्टर होम की पीड़िता से बेतिया में गैंगरेप की घटना में मीडिया के सामने एक अहम ऑडियो क्लिप सामने आई है. जिसमें दो भाइयों में एक छोटा भाई किसी से फोन पर बात कर घटना की सारी कहानी बयां कर रहा है. इसमें उसने घटना में पांच लोगों के शामिल होने की बात भी की है और अपनी संलिप्तता भी स्वीकार की है. वहीं उसने अपने बड़े भाई की इस घटना में संलिप्तता से इनकार किया है. 

यह भी पढ़ें- बिहार: बाढ़ राहत से वंचित लोगों ने टायर जला जताया विरोध

यह ऑडियो कितना सही है यह तो जांच का विषय है और जांच के बाद ही मालूम चलेगा. वहीं इस ऑडियो में एक स्कॉर्पियो गाड़ी की बात हो रही है. हालांकि पुलिस ने इस टेप के आने के बाद कार्रवाई तेज कर दी है. एसपी जयंतकांत ने कहा कि मेडिकल बोर्ड गठित कर पीड़ित लड़की का मेडिकल टेस्ट कराया गया है. पुलिस को रिपोर्ट के इंतजार है. उन्‍होंने बताया कि मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम कांड की पीड़िता से 13 सितम्बर की देर रात बेतिया में चलती स्‍कॉर्पियो गाड़ी में गैंगरेप किया गया था. इस घटना के बाद शनिवार को लड़की ने नगर थाना में 4 आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप की प्राथमिकी दर्ज कराई थी. केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने रविवार को लड़की का मेडिकल टेस्ट कराने के लिए बोर्ड गठित कराया था. आज देर शाम (16 सितंबर) तक रिपोर्ट आने की संभावना है.

एफआईआर के बाद भी नहीं पहुंची पुलिस

पुलिस ने इस केस में भले ही एफआईआर दर्ज कर लिया है, लेकिन किसी भी आरोपी के घर पहुंच कर छानबीन नहीं की गई है. इस घटना के बाद से दो सगे भाई समेत चारों आरोपी फरार हैं. इस घटना में पांच लोगों के शामिल होने की बात कही गई है, लेकिन सिर्फ चार के खिलाफ ही प्राथमिकी दर्ज की गई है. पीड़ि‍ता अभी भी पुलिस की देखरेख में मेडिकल कॉलेज अस्पताल के आईसीयू वार्ड में भर्ती है.

आरोपी के परिवार ने बताया निर्दोष

आरोपी की मां और पिता से बात करने पर पता चला कि पीड़ि‍ता का आरोपियों के घर पर आना-जाना था और दोनों परिवार एक दूसरे से भली-भांति परिचीत थे. इसी दौरान लड़की की जान-पहचान तीनों आरोपियों से हुई थी और चौथे आरोपी को भी पीड़ि‍ता अच्छी तरह से जानती थी. आरोपी दोनो भाइयों के मां-बाप जहां अपने बेटों को निर्दोष बता रहे हैं, वहीं तीसरे आरोपी की पत्नी भी अपने पति को निर्दोष बता रही हैं.

First Published: Sep 16, 2019 02:56:13 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो