बिहार : तेज रफ्तार ट्रक ने मारी ऑटो को टक्कर, पांच की मौत

IANS  |   Updated On : November 05, 2019 01:51:39 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credit : News State )

Patna:  

बिहार में मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र में सोमवार की देर रात एक ट्रक और ऑटो की टक्कर में एक ही परिवार के चार सदस्यों समेत पांच लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घयल हो गए. पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि सहिलाबल्ली गांव के रहने वाले धर्मवीर पासवान अपने परिवार के साथ हैदराबाद से आकर एक ट्रेन से उतरकर ऑटो से अपने गांव जा रहे थे, तभी जीरोमाइल के समीप विपरीत दिशा से आ रहे एक ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दी. इस घटना में ऑटो पर सवार पांच लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

अधिकारी ने बताया कि मृतकों में धर्मवीर पासवान, उनकी पत्नी रंजू देवी, उनके पुत्र बिरजू उर्फ सूरज तथा महादेव शामिल हैं.एक मृतक की पहचान अब तक नहीं हो पाई है.आशंका है कि एक अन्य मृतक ऑटो चालक हो सकता है.मृतक धर्मवीर हैदराबाद में एक निजी कंपनी में काम करता था.

यह भी पढ़ें- 5G सेवा शुरू कर दक्षिण कोरिया ने दुनियाभर में मनवाया अपना लोहा, देखते रह गए अमेरिका-चीन

इस घटना में मृतक पासवान की दो पुत्रियां गंभीर रूप से घायल हुई हैं, जिन्हें इलाज के लिए एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इधर, मुजफ्फरपुर के जिलाधिकारी आलोक रंजन घोष ने मृतक के आश्रितों को चार-चार लाख रुपये मुआवजा देने की घोषणा की है.उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

First Published: Nov 05, 2019 01:44:36 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो