logo-image

बिहार में भीषण गर्मी के बीच आसमान में छाई बदली, मौसम विभाग ने कहा यह..

इस बीच पटना में सोमवार की तुलना में मंगलवार को तापमान में वृद्घि दर्ज की गई है. पटना का मंगलवार को न्यूनतम तापमान 29.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया.

Updated on: 02 Jul 2019, 02:09 PM

नई दिल्ली:

बिहार की राजधानी पटना तथा इसके आसपास के क्षेत्रों में मंगलवार को बादल छाए हुए हैं. मौसम विभाग ने राज्य के कई क्षेत्रों में हल्की बारिश की संभावना जताई है. इस बीच पटना में सोमवार की तुलना में मंगलवार को तापमान में वृद्घि दर्ज की गई है. पटना का मंगलवार को न्यूनतम तापमान 29.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. पटना मौसम विज्ञान केंद्र के मुताबिक राज्य के अन्य शहरों में, भागलपुर का मंगलवार को न्यूनतम तापमान 26.8 डिग्री सेल्सियस, गया का 25.0 और पूर्णिया का 27.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया.

यह भी पढ़ें- दूसरों को न्याय दिलाने वाले वकील का परिवार खुद मांग रहा न्याय की भीख

मौसम विभाग ने अपने पूर्वानुमान में कहा है कि अगले 24 घंटे के दौरान राज्य के अधिकांश क्षेत्रों में छिटपुट बारिश होने के आसार हैं. इस दौरान गया, भागलपुर और पूर्णिया में आंशिक बादल छाए रहेंगे.

पटना का सोमवार को अधिकतम तापमान 37.8 डिग्री सेल्सियस तथा न्यूनतम तापमान 26.7 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था. मंगलवार को पटना का अधिकतम तापमान 38.0 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा.