logo-image

अन्य राज्यों से बेहतर है बिहार की कानून व्यवस्था : वशिष्ठ नारायण सिंह

इन घटनाओं पर जदयू प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि लोगों को अफवाहों पर ध्यान देने की जरूरत नहीं है.

Updated on: 24 Sep 2019, 11:54 AM

New Delhi:

बिहार में मॉब लिंचिंग के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. इनमें मुख्य रूप से बच्चा चोरी के मामले हैं. इन घटनाओं पर जदयू प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि लोगों को अफवाहों पर ध्यान देने की जरूरत नहीं है. उन्होंने कानून व्यवस्था पर उठ रहे सवालों को लेकर कहा कि बिहार कि कानून व्यवस्था दूसरे राज्यों से बेहतर है.

यह भी पढ़ें- सावधान! पान मसाला में मिला ये जहरीला पदार्थ, कई बड़े ब्रांड हैं शामिल

'अफवाह पर ध्यान देने की जरूरत नहीं है'

बिहार की कानून व्यवस्था पर विपक्ष की ओर से भी लगातार सवाल खड़ा किए जाते रहे हैं. इसके साथ ही मॉब लिंचिंग जैसी घटनाओं पर भी नीतीश सरकार पर तेजस्वी ट्वीट कर निशाना साधते रहे हैं. लेकिन जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह का कहना है कि अफवाह पर ध्यान देने की जरूरत नहीं है. क्योंकि अफवाह के कारण पहले भी कई तरह की घटनाएं हो चुकी हैं.

वशिष्ठ नारायण सिंह ने जौर देते हुए कहा कि कानून व्यवस्था की स्थिति जब हम दूसरे राज्यों से तुलना करेंगे, तो उससे बिहार की कानून व्यवस्था की स्थिति बहुत बेहतर है. हालांकि इस मामले पर बहुत ज्यादा बात करने से वशिष्ठ नारायण सिंह बचते दिखे. कानून व्यवस्था पर नीतीश सरकार हमेशा कहती रही है कि यह उसकी यूएसपी है. लेकिन हाल के दिनों में जिस ढंग से अपराधिक घटनाएं बढ़ी हैं, उसको लेकर विपक्ष लगातार सरकार पर सवाल खड़े करते रहा है.