Video:डीजे पर झूमते-झूमते लड़कों ने लहराई बंदूक और ठांय-ठांय की आवाज से मच गई भगदड़

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : December 01, 2019 12:13:33 AM
डीजे पर झूमते-झूमते लड़कों ने लहराई बंदूक

डीजे पर झूमते-झूमते लड़कों ने लहराई बंदूक (Photo Credit : ANI )

नई दिल्ली:  

शादी समारोह में शानोशौकत दिखाने के लिए लोग हथियारों का प्रदर्शन करने लगते हैं. हर्ष फायरिंग पर रोक के बावजूद लोग हथियार लहराने से बाज नहीं आ रहे हैं. बिहार के मुजफ्फरपुर में एक शादी समारोह में उस वक्त लोग डर गए जब लोग अचनाक बंदूकों से फायरिंग करने लगे.

मुजफ्फरपुर के अहियापुर में एक घर में बारात आई थी. लोग डीजे फ्लोर पर डांस कर रहे थे. बाराती और लड़की पक्ष दोनों डांस फ्लोर पर गाने की धुन पर झूम रहे थे, तभी कुछ लोगों ने बंदूक निकाल लिया और देखते ही देखते ठांय-ठांय की आवाजें गूंजने लगीं.

जिसकी वजह से अफरातफरी का माहौल बन गया. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ लड़के मस्ती में झूम रहे हैं. तभी एक लड़के ने पैंट में छिपे रिवाल्वर को निकाला और उपर लहराने लगा. इसके साथ उसके दोस्तों ने भी बंदूक निकाल ली और फायरिंग करने लगें.

इसे भी पढ़ें:पाकिस्तान की अदालत में आतंकी हाफिज सईद के खिलाफ इस मामले में चलेगा मुकदमा

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो सूचना पुलिस के पास भी पहुंची. इस बारे में मुजफ्फरपुर के पुलिस उपाधीक्षक राम नरेश पासवान ने कहा, 'हम पहले वीडियो देखेंगे और जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.'

इसे भी पढ़ें:VIDEO: हैदराबाद के हैवान जिस थाने में बंद थे, सैकड़ों लोगों ने घेरा, पुलिस ने खदेड़कर की लाठीचार्ज

बता दें कि हर्ष  फायरिंग की वजह से खुशी का माहौल मातम में बदल जाता है. शुक्रवार को बेगूसराय के साहेबपुरकमाल थाना क्षेत्र के विष्णुपुर आहोक गांव में शादी समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग हुई. इस दौरान गोली लगने से एक महिला की मौत हो गई. शादी का माहौल मातम में बदल गए. 

First Published: Nov 30, 2019 08:53:41 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो