logo-image

नीतीश कुमार की पुलिस ही कर रही सरकार के फैसले की अवहेलना, दरोगा हुआ सस्पेंड

ताजा मामला दरभंगा के फेकला ओपी का है. जहां एक दारोगा ने शराब के नशे में धुत्त होकर हंगामा शुरु कर दिया.

Updated on: 11 Oct 2019, 05:05 PM

New Delhi:

बिहार में शराब बंदी किस कदर लागू है इस बात का अंदेशा इसी बात से लगाया जा सकता है कि खुद पुलिस विभाग इसकी धज्जियां उड़ाने पर तुला है. ताजा मामला दरभंगा के फेकला ओपी का है. जहां एक दारोगा ने शराब के नशे में धुत्त होकर हंगामा शुरु कर दिया. इसके बाद एसएसपी बाबूराम के निर्देश पर शराबी दारोगा को गिरफ्तार कर तत्काल पद से निलंबित कर दिया है.

यह भी पढ़ें- PM Modi की मेक इन इंडिया पहल, सब ठीक रहा तो उत्तर प्रदेश में बनेगा राफेल

दारोगा को किया सस्पेंड

दरभंगा के एसएसपी को सूचना मिली कि फेकला ओपी के दारोगा वासुदेव सिंह नशे में धुत्त होकर हंगामा कर रहे हैं. जिसके बाद एसएसपी बाबूराम के निर्देश पर सिटी एसपी योगेंद्र कुमार ने शराबी दारोगा को गिरफ्तार कर लिया गया.

शराबी दारोगा के खिलाफ मामला दर्ज

एसएसपी बाबूराम ने कहा कि फेकला ओपी प्रभारी की शिकायत मिली थी कि उन्होंने नशे का सेवन किया हुआ है. इसके बाद उन्होंने जांच के लिए सिटी एसपी को थाने भेजा. जांच के बाद पता चला कि दारोगा नशे की हालत में है. उन्होंने बताया कि शराबी दारोगा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेजा दिया गया है. शराबी दरोगा को बहादुरपुर थाने लाकर उससे पूछताछ की जा रही है. दरअसल इससे पहले भी वासुदेव सिंह पर नशे की हालत में इलाकों के लोगों के साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप लगता रहा है. जिसके बाद पुलिस ने शराबी दरोगा को सस्पेंड कर दिया है.