logo-image

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 19 अगस्त 2019

यहां आपको मिलेगी हर खबर की सही जानकारी सटीक और सबसे पहले....

Updated on: 19 Aug 2019, 10:34 AM

नई दिल्ली:

बिहार-झारखंड की हर छोटी-बड़ी अपडेट के लिए बने रहिए न्यूज स्टेट के साथ. यहां आपको मिलेगी हर खबर की सही जानकारी सटीक और सबसे पहले.... 

calenderIcon 18:40 (IST)
shareIcon

बिहार - रोहतास पुलिस विभाग में हुए सात नए फेरबदल


बिहार - रोहतास पुलिस विभाग में हुए सात नए फेरबदल. राजपुर, नासरीगंज, संझौली, अकोढ़ीगोला, दरीगांव ओपी, शिवसागर, बड़ी ओपी आदि थाने को मिले नए थानाध्यक्ष. शाहबाद रेंज के डीआईजी के आदेश पर हुआ फेरबदल, तत्काल प्रभाव के तहत किया गया नवपदस्थापन. अपराध नियंत्रण को लेकर किया गया फेरबदल.

calenderIcon 18:32 (IST)
shareIcon

बिहार : सासाराम में ट्रेन से कटकर हुई युवक की मौत 


बिहार : सासाराम में ट्रेन से कटकर एक शख्स की मौत. मृतक की नहीं हो सकी पहचान. डेहरी रेलवे स्टेशन के पास हुआ हादसा. जीआरपी ने शव को अपने कब्जे में लिया.

calenderIcon 15:09 (IST)
shareIcon

बिहार : बदमाशों ने हथियार के दम पर लूटे 4 लाख रुपए 


मुज़फ़्फ़रपुर में बदमाशों ने पेट्रोल पंप कर्मी से हथियार के बल पर पौने चार लाख रुपये समेत बाइक की लूट. घटना ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र स्थित पेट्रोलपंप कीपुलिस तफ्तीश में जुटी.

calenderIcon 15:06 (IST)
shareIcon

बिहार : शिवहर में जिलास्तरीय समन्वय समिति की बैठक शुरू


बिहार के शिवहर में जिलास्तरीय समन्वय समिति की बैठक शुरू, जिलाधिकारी अरशद अजीज की अध्यक्षता में हो रही बैठक, विभागवार योजनाओं की हो रही समीक्षा, ddc वारिस खान, sdm आफाक अहमद भी मौजुद.

calenderIcon 13:18 (IST)
shareIcon

बिहार : बिजली पौल पर हुई मिस्त्री की मौत 


बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के सरैया थाना क्षेत्र में बिजली के पोल पर ही एक मिस्त्री की मौत हो गई. घटना सरैया के बहिलवारा जवाहर चौक की है. बिजली मिस्त्री की पहचान सुभाष सिंह सरैया थाना के भतौलिया निवाशी के रूप में हुई है.

calenderIcon 10:37 (IST)
shareIcon

झारखंड : अवैध खुदाई कर माइका निकाल रहे पति- पत्नी की हुई मौत


झारखंड के कोडरमा में सतगावां थाना क्षेत्र के सुदूरवर्ती जंगल में अवैध रूप से खुदाई कर ढिबरा (माइका) निकालने के क्रम में पति-पत्नी की मौत हो गई. घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, ज्ञात हो कि आए दिन इस तरह की घटना होने की संभावना बनी रहती है. सुदूरवर्ती जंगल होने की वजह से पुलिस को भी काफी दिक्कत का सामना करना पड़ता है.सरकार भी इस ओर कोई ठोस कदम नहीं उठा रही है.