logo-image

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें, 09 जनवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें, 09 जनवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

Updated on: 09 Jan 2020, 08:40 AM

नई दिल्ली:

मुजफ्फरपुर बालिका आवास गृह में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की तरफ से सर्वोच्च न्यायालय में रिपोर्ट दखिल किए जाने के बाद बिहार में सियासी पारा चढ़ गया है. राज्य की प्रमुख विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने सीबीआई जांच पर सवाल खड़ा किया है. वहीं बीजेपी राजद पर ही सवाल खड़ा कर रही है. बता दें कि बिहार के मुजफ्फरपुर बालिका गृह में बच्चियों के साथ यौन शोषण का मामला एक सर्वेक्षण के बाद प्रकाश में आया था. बिहार पुलिस की जांच के बाद विपक्ष की मांग पर सरकार ने पूरे मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी.

calenderIcon 13:40 (IST)
shareIcon

ट्रक-बोलेरो की टक्कर में माता-पिता और दो बच्चों की मौत

मधुबनीः जिले के जयनगर थाना अंतर्गत कुआढ़ गांव के समीप देर रात एक ट्रक और एक बोलेरो जीप के आमने सामने से टक्कर में दो बच्चे सहित एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई. जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए.

calenderIcon 11:52 (IST)
shareIcon

बिहार में बारिश के आसार

पटनाः मौसम विभाग ने बिहार के कई क्षेत्रों में अगले एक-दो दिनों में बारिश के आसार जताए हैं.

calenderIcon 11:38 (IST)
shareIcon

अस्पताल में प्रसव के दौरान जच्चा-बच्चा दोनों की मौत

गोपालगंजः निजी अस्पताल में प्रसव के दौरान जच्चा-बच्चा दोनों की मौत हो गई. परिजनों ने अस्पताल के डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाया है. 

calenderIcon 10:32 (IST)
shareIcon

झारखंड विधानसभा की कार्यवाही अनिश्चितकाल के लिए स्थगित

रांचीः झारखंड की पांचवीं विधानसभा की कार्यवाही अनिश्चित काल के लिए स्थगित हो गई है. इससे पहले तीन दिवसीय सत्र के आखिरी दिन सदन में 4210 करोड़ रुपये की अनुपूरक बजट पारित हुआ.

calenderIcon 10:30 (IST)
shareIcon

पलामू जिले में 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म

झारखंडः पलामू जिले के लंगरकोट गांव में 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. बलात्कार की इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया.

calenderIcon 10:05 (IST)
shareIcon

बिहार के गांवों में खुलेंगे तैराकी प्रशिक्षण केंद्र

पटनाः बिहार में बच्चों को अब तैराकी सीखने के लिए दूर-दराज जाने की जरूरत नहीं है, बल्कि अब तैराकी प्रशिक्षण केंद्र राज्य के गांवों में खुलने वाले हैं. बिहार राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण ने नदियों और तालाबों में डूबने से हो रही मौतों की संख्या में हुई वृद्धि को देखते हुए राज्य के गांवों में तैराकी प्रशिक्षण केंद्र खोलने का निर्णय लिया है.

calenderIcon 08:45 (IST)
shareIcon

फर्जी तरीके से जमीन बिक्री मामले में डीएम ने दिए जांच के आदेश

मोतिहारी. अरेराज सोमेश्वरनाथ महादेव मंदिर के जमीन बिक्री का मामला में फर्जी तरीके से जमीन बिक्री पर डीएम ने दिए जांच के आदेश. डीएम ने जांच के लिए एक टीम गठित की है जिसमें खुद एडीएम सहित कई बड़े अधिकारी मौजूद हैं.

calenderIcon 08:41 (IST)
shareIcon

बिहार झारखंड ब्रेकिंग

बिहार झारखंड से जुड़ी ताजा खबरों के लिए जुड़े रहिए newsstate.com के साथ.