logo-image

मुजफ्फरपुर पुलिस लाइन में तैनात जवान ने सर्विस पिस्टल से खुद को मारी गोली, मौत

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 4 जुलाई 2019

Updated on: 04 Jul 2019, 11:24 AM

पटना:

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें पाइए सबसे जल्दी सिर्फ न्यूज स्टेट पर.

calenderIcon 13:50 (IST)
shareIcon

कोडरमा में एनसीसी कैडेटों ने ग्रामीणों को किया जागरूक

कोडरमा: राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित वृहद प्रदूषण जागृति पखवाड़ा के तीसरे दिन सैनिक स्कूल तिलैया के एनसीसी कैडेटों ने सीटीओ वी.एन शुक्ल के निर्देश में स्कूल के आसपास स्थित सिमरिया-कांटी के ग्रामीणों को प्रदूषण से मुक्ति के लिए नुक्कड़ नाटक के माध्यम से जागरूक किया.

calenderIcon 12:14 (IST)
shareIcon

मुजफ्फरपुर पुलिस लाइन में जवान ने खुदकुशी की

मुजफ्फरपुर: पुलिस लाइन में तैनात एक जवान ने सर्विस पिस्टल से खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली. गोली की आवाज सुनकर आसपास के जवान अचंभित हो गए. मृतक जवान की पहचान सारण के अजय कुमार के रूप में हुई है.

calenderIcon 11:49 (IST)
shareIcon

सीतामढ़ी में एसपी ने थाना प्रभारी को सस्पेंड किया

सीतामढ़ी: बढ़ रहे अपराध और नगण्य पुलिसिया लापरवाही मामले में एसपी अनिल कुमार ने बड़ी कारवाई है. एसपी कुमार ने मेजरगंज के थाना प्रभारी अशोक कुमार सिंह को सस्पेंड कर दिया है. बता दें कि बीते दिन मेजरगंज थाना क्षेत्र में सरेआम अपराधियों ने बस से उतार गोलियों से भून हत्या कर दी थी. जिसके बाद इलाके में भयंकर बवाल हुआ था और गुस्साए लोगों ने दो बसों को आग के हवाले कर दिया था.

calenderIcon 11:20 (IST)
shareIcon

कस्तूरबा विद्यालय से छात्राएं फरार

आरा। कस्तूरबा विद्यालय से बच्चियां लापता हो गई हैं. कस्तूरबा आवसीय विद्यालय की 15 फीट की दीवार कूदकर छात्राएं भाग गई हैं. ग्रामीणों ने महिला को पकड़ लिया है. BDO समेत कई अधिकारी मौके पर मौजूद हैं.