logo-image

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें, 4 दिसबंर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें, 4 दिसबंर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

Updated on: 04 Dec 2019, 06:32 AM

पटना:

सब लेफ्टिनेंट शिवांगी परिचालन प्रशिक्षण पूरा कर भारतीय नौसेना में शामिल होने वाली पहली महिला पायलट बन गई. बिहार के मुजफ्फरपुर की रहने वाली शिवांगी नौसेना के डोर्नियर निगरानी विमान को उड़ाएंगी. प्रवक्ता ने यहां बताया कि नौसेना दिवस के दो दिन पहले बल में शामिल होने वाली शिवांगी प्रशिक्षण पूरा कर भारतीय नौसेना की पहली महिला पायलट बन गई हैं.

calenderIcon 14:58 (IST)
shareIcon

नीतीश सरकार पर तेजस्वी यादव का हमला

पटनाः तेजस्वी यादव ने कहा कि जद (यू) और बीजेपी की सरकार बनने के बाद से बिहार में अपराध की दर बढ़ी है. जल-जीवन-हरियाली यात्रा पर जाने के बजाय, सीएम नीतीश कुमार को 'अपराढ़ मिटाओ यात्रा, बेरोजगारी मिटाओ यात्रा' पर जाना चाहिए. इस यात्रा का कोई मतलब नहीं है जब अपराधी खुलेआम घूम रहे हों. 



calenderIcon 14:50 (IST)
shareIcon

बेगूसराय में पुलिस के खिलाफ स्थानीय लोगों का प्रदर्शन

बेगूसरायः पुलिस पर लापरवाही सहित भू-माफियाओं से मिले होने का आरोप लगाकर स्थानीय लोग हंगामे पर उतर आए. उन्होंने एनएच 31 को जमकर आगजनी की और विरोध प्रदर्शन किया.

calenderIcon 14:48 (IST)
shareIcon

अधजले शव मिलने पर भड़कीं राबड़ी देवी

बिहारः पिछले 24 घंटों में दो महिलाओं के अधजले शव मिलने के बाद राबड़ी देवी ने बिहार सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि राज्य के अंदर कानून व्यवस्था ध्वस्त है. बिहार में बलात्कार की ऐसी विभीत्स घटनाएं असामान्य, अनैतिक और असंवेदनशील सरकार में सहज, सरल, और सामान्य बन चुकी है.

calenderIcon 12:14 (IST)
shareIcon

समस्तीपुर में महिला का अधजला शव बरामद हुआ

समस्तीपुरः वारिसनगर इलाके के गोही गांव में एक महिला का अधजला शव बरामद हुआ है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

calenderIcon 08:06 (IST)
shareIcon

सुपौल में व्यवसायी के कर्मचारी को अपराधी ने गोली मार पैसे लूटे

सुपौलः त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र में व्यवसायी के कर्मचारी को अपराधी ने गोली मार दी और करीब 6 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए. घायल कर्मचारी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

calenderIcon 06:38 (IST)
shareIcon

मोतिहारी हर्ष फायरिंग मामले में आरोपी गिरफ्तार

मोतिहारीः हर्ष फायरिंग के दौरान मौत के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. रघुनाथपुर के मजूरहा गांव से आरोपी की गिरफ्तारी हुई. 2 दिसम्बर को फायरिंग में एक किशोर की मौत हुई थी.

calenderIcon 06:37 (IST)
shareIcon

लखीसराय में ट्रैक्टर ने दो लोगों को टक्कर मारी, दोनों अस्पताल में भर्ती

लखीसरायः हलसी इलाके में ट्रैक्टर ने दो लोगों को टक्कर मार दी. इस हादसे में दोनों बुरी तरह से घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है.

calenderIcon 06:35 (IST)
shareIcon

बेगूसराय डबल मर्डर केस में एक आरोपी गिरफ्तार

बेगूसरायः पुलिस ने दोहरे हत्याकांड के अभियुक्त अमन कुमार को हत्या में प्रयुक्त हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया. हालांकि इस मामले में 3 आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं, जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

calenderIcon 06:33 (IST)
shareIcon

बिहार-झारखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.