logo-image

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 3 फरवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 3 फरवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

Updated on: 03 Feb 2020, 06:17 AM

पटना:

बिहार में सीतामढ़ी जिले के सोनबरसा थाना क्षेत्र में रविवार को एक किशोरी सहित चार लोगों की एक तालाब में डूबने से मौत हो गई. पुलिस उपाधीक्षक सदर वीर धीरेंद्र कुमार ने बताया कि मृतकों में साजन कुमारी (07), आलोक कुमार भगत (18), नीरज कुमार भगत (20) और राम विश्वास भगत (35) शामिल हैं. उन्होंने बताया कि एक पूजा के सिलसिले में ये सभी लोग तालाब में नहाने गए थे तभी साजन, आलोक और नीरज को डूबते देख उन्हें बचाने गए राम विश्वास की भी डूबने से मौत हो गई. पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

calenderIcon 12:09 (IST)
shareIcon

गोपालगंज में ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

गोपालगंज: बरौली के मिर्जापुर गांव के समीप ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो घई. ग्रामीणों ने ट्रक चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले किया.

calenderIcon 11:10 (IST)
shareIcon

झारखंड में सक्रिय 27 वांछित नक्सलियों के पोस्टर जारी

झारखंड: लातेहार पुलिस ने लातेहार और आसपास के इलाकों में सक्रिय 27 वांछित नक्सलियों के पोस्टर जारी किए हैं. इन नक्सलियों पर 1 लाख से 25 लाख तक का इनाम घोषित है. 



calenderIcon 06:24 (IST)
shareIcon

बिहार में आज से 12वीं की परीक्षा शुरू

बिहार में आज से 12वीं की परीक्षा शुरू हो रही हैं. परीक्षा राज्य के 1283 केंद्रों पर 3 फरवरी से 13 फरवरी तक 2 पालियों में चलेंगी.

calenderIcon 06:20 (IST)
shareIcon

बिहार के लिये आपदा प्रबंधन व नगर निकायों की अनुदान राशि में तीन गुना वृद्धि

आम बजट 2020-21 में 15 वें वित्त आयोग की अनुशंसा पर बिहार के लिए आपदा प्रबंधन एवं स्थानीय निकायों की अनुदान राशि में तीन गुना तक की वृद्धि का प्रावधान किया गया है. बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने यह जानकारी दी.

calenderIcon 06:19 (IST)
shareIcon

नीतीश कुमार ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दिल्ली के अपने समकक्ष अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए रविवार को कहा कि कुछ लोगों की दिलचस्पी प्रचार में है. उन्होंने साथ ही दिल्ली सरकार द्वारा पिछले पांच वर्षों के दौरान किये गए कार्य पर सवाल भी उठाया. 

calenderIcon 06:18 (IST)
shareIcon

भाकपा (माओवादी) का कट्टर सदस्य गिरफ्तार

मुंगेरः जिले के खड़गपुर थाना अंतर्गत दरियापुर इलाके से पुलिस ने प्रतिबंधित नक्सली संगठन भाकपा (माओवादी) के एक कट्टर सदस्य को धर दबोचा.

calenderIcon 06:17 (IST)
shareIcon

बिहार-झारखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.