logo-image

बेगूसराय में पुलिस ने 4 शराब माफियाओं को गिरफ्तार किया

आपको यहां बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए आप newsstate.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

Updated on: 26 Feb 2020, 06:54 AM

Patna:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 26 फरवरी 2020 की दिनभर की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. आपको यहां बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 11:36 (IST)
shareIcon

मोतिहारी में सड़क किनारे पड़ा मिला मजदूर का शव

मोतिहारी: मलाही थाना इलाके के चटिया चिन्तामपुर में एक मजदूर का शव बरामद हुआ है. सड़क किनारे पड़े शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई. 

calenderIcon 11:28 (IST)
shareIcon

रामनाथ कोविंद दो दिवसीय दौरे पर झारखंड पहुंचेंगे

रांची: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद 28 और 29 फरवरी को दो दिवसीय दौरे पर झारखंड पहुंचेंगे.

calenderIcon 09:54 (IST)
shareIcon

बेगूसराय में पुलिस ने 4 शराब माफियाओं को गिरफ्तार किया

बेगूसरायः गढ़पुरा थाने की पुलिस को उस वक्त बड़ी कामयाबी हाथ लगी, जब उसने शराब गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए शराब माफियाओं को गिरफ्तार किया कर लिया. 12048 बोतल विदेशी शराब को भी जब्त की गई है.

calenderIcon 09:51 (IST)
shareIcon

बिहार विधानसभा में 2.11 लाख करोड़ रुपये का बजट पेश

बिहार विधानसभा में उपमुख्यमंत्री तथा वित्त मंत्री सुशील कुमार मोदी ने वित्त वर्ष 2020-21 के लिए राज्य सरकार का 2.11 लाख करोड़ रुपये का बजट पेश किया. बजट में 19,172 करोड़ रुपये का राजस्व अधिशेष (रेवन्यू सरप्लस) है और इसमें शिक्षा के लिए सबसे अधिक करीब 35,000 करोड रुपये का प्रावधान किया गया है.

calenderIcon 09:50 (IST)
shareIcon

तेजस्वी ने नीतीश से मुलाकात की

बिहार विधानसभा में एनपीआर को लेकर सदन द्वारा सर्वसम्मति से पारित किए जाने वाले प्रस्ताव पर जारी चर्चा के दौरान प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर की गई टिप्पणी पर नीतीश ने तेजस्वी से कहा कि उन्हें ये बातें बोलने का अधिकार नहीं है, यह अधिकार उनके पिता लालू प्रसाद को है.

calenderIcon 09:48 (IST)
shareIcon

पासवान ने एनआरसी के खिलाफ बिहार विधानसभा के प्रस्ताव का स्वागत किया

केद्रीय मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के संस्थापक रामविलास पासवान ने बिहार विधानसभा से पारित किये गये प्रस्ताव का स्वागत किया, जिसमें कहा गया है कि राज्य में राष्ट्रीय नागरिक पंजी की जरूरत नहीं है और यह कि राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर 2010 के प्रारूप पर किया जाए.