logo-image

राकेश सिन्हा ने दिल्ली हिंसा को लेकर विपक्षियों पर बोला हमला

आपको यहां बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी.

Updated on: 25 Feb 2020, 06:20 AM

Patna:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 25 फरवरी 2020 की दिनभर की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. आपको यहां बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 14:04 (IST)
shareIcon

गोपालगंज में आकाशीय बिजली गिरने से दो लोगों की मौत

गोपालगंज: थावा इलाके के चौराव में आकाशीय बिजली गिरने से दो लोगों की मौत हो गई.

calenderIcon 14:03 (IST)
shareIcon

पटना में वोल्वो बस पलटी, 2 लोग घायल

पटनाः फतुहा थाना क्षेत्र में दनियामा मुख्य मार्ग पर इस्लामपुर से पटना आ रही एक वोल्वो बस लहरिया काटने के चक्कर में पलट गई. इस घटना में 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

calenderIcon 14:02 (IST)
shareIcon

राकेश सिन्हा ने दिल्ली हिंसा को लेकर विपक्षियों पर बोला हमला

बेगूसराय: राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा ने दिल्ली में हिंसा की घटना पर कहा कि राहुल गांधी उनकी पार्टी और देश के वामपंथी सांप्रदायिक तत्वों को संरक्षण और प्रोत्साहन दे रही है। उनके संविधान विरोधी काम को संविधान की रक्षा बता रही है 

calenderIcon 12:30 (IST)
shareIcon

बेतिया में बाइक सवार बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया

बेतिया: साठी थाना क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है. फाइनेंस कंपनी के स्टाफ से बदमाश एक लाख से भी ज्यादा की नगदी लूटकर फरार हो गए.

calenderIcon 12:27 (IST)
shareIcon

बिहार विधानसभा में सीएए, एनपीआर और एनआरसी पर जमकर हंगामा

पटना: बिहार विधानसभा में सीएए, एनपीआर और एनआरसी को लेकर जमकर हंगामा हो रहा है. जिसकी वजह से सदन की कार्रवाई कार्यवाही बाधित हुई है.

calenderIcon 10:55 (IST)
shareIcon

मोतिहारी में ओलावृष्टि और जमकर बारिश ने मुश्किल बढ़ाई

मोतिहारी: जिले में मौसम बदल गया है. ओलावृष्टि और जमकर बारिश ने ठंड बढ़ा दी है. पकड़ीदयाल, पताही, फेनहारा और मधुबन प्रखंड के गांवों में हुई ओलावृष्टि से फसलों को भी नुकसान पहुंचा है.

calenderIcon 10:08 (IST)
shareIcon

बेगूसराय में बदमाशों ने ट्रक चालक को गोली मारी, 6 हजार रुपये लूटे

बेगूसराय: सोमवार की रात ट्रक चालक से बदमाशों ने 6 हजार रुपए लूट लिया. लूट का विरोध करने पर चालक को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घटना नगर थाना क्षेत्र के रेलवे ओवरब्रिज की है.

calenderIcon 09:43 (IST)
shareIcon

दारोगा भर्ती में धांधली पर चिराग ने नीतीश को लिखा पत्र

पटना: लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को सोमवार को पत्र लिखकर बिहार में दारोगा भर्ती परीक्षा में कथित अनियमितता की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है.

calenderIcon 09:42 (IST)
shareIcon

बिहार की विकास दर 2018-19 में 10.3 फीसदी- आर्थिक सर्वेक्षण

पटनाः बिहार विधानसभा में उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने सोमवार को वित्त वर्ष 2019-20 के लिए आर्थिक सर्वेक्षण रिपोर्ट पेश की. रिपोर्ट ने संकेत दिया कि प्रदेश की अर्थव्यवस्था निरंतर बेहतर होती जा रही है. 2018-19 में बिहार की अर्थव्यवस्था की वृद्धि दर स्थिर मूल्य पर 10.3 फीसदी और वर्तमान मूल्य पर 15.01 फीसदी रही.

calenderIcon 09:40 (IST)
shareIcon

समस्तीपुर में अपराधियों ने लूटे 31 लाख रुपये

समस्तीपुर: शहर के काशीपुर लखना चौक पर हथियारबंद अपराधियों ने दिनदहाड़े एक व्यावसायिक प्रतिष्ठान के 31 लाख रुपये से ज्यादा की राशि लूटकर फरार हो गए.

calenderIcon 09:39 (IST)
shareIcon

अल्पसंख्यक संगठनों ने नीतीश से एनपीआर की प्रक्रिया आरंभ न करने की मांग की

बिहार की अल्पसंख्यक, धर्मनिरपेक्ष सामाजिक संस्थाओं और जनवादी संगठनों ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से एनपीआर की प्रक्रिया आरंभ नहीं करने की मांग की है.