logo-image

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें, 24 जनवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें, 24 जनवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

Updated on: 24 Jan 2020, 06:36 AM

पटना:

एचडीफसी बैंक अपने कार्यक्रम परिवर्तन के तहत बिहार में 100 सरकारी स्कूलों का डिजिटलीकरण करेगा. एचडीएफसी बैंक के ब्रांच बैंकिंग हेड (पूर्व एवं पूर्वोत्तर) संदीप कुमार के साथ पत्रकारों को संबोधित करते हुए एचडीएफसी बैंक की समूह की प्रमुख (सीएसआर) आशिमा भट्ट ने बताया कि शिक्षा के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के तहत एचडीएफसी बैंक के परिवर्तन ने बिहार में 100 सरकारी स्कलों को डिजिटलीकरण करने का निर्णय लिया है. उन्होंने बताया कि इस अभियान के तहत एचडीएफसी बैंक राज्य के शिक्षा बोर्ड के साथ मिलकर सरकारी स्कलों में डिजिटल कक्षाओं का निर्माण कर रहा है. 

calenderIcon 12:41 (IST)
shareIcon

दुमका पुलिस के सामने तीन नक्सलियों ने सरेंडर किया

झारखंडः दुमका पुलिस के सामने भाकपा माओवादी के हार्डकोर इनामी तीन नक्सलीयों ने सरेंडर किया है.

calenderIcon 12:08 (IST)
shareIcon

लोहरदगा में हिंसा के बाद कर्फ्यू लगा

झारखंडः लोहरदगा में हिंसा के बाद जिले में कर्फ्यू लगा दिया गया है. इसके अलावा अगले दो दिनों के लिए स्कूल और कॉलेजों की छुट्टी कर दी गई है. तनावपूर्ण हालातों को देखते हुए यहां अतिरिक्त बल तैनात किया गया है. 

calenderIcon 12:07 (IST)
shareIcon

लालू प्रसाद यादव के खिलाफ पोस्टर लगाया गया

पटना में आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के खिलाफ पोस्टर लगाया गया है. हालांकि अभी यह पता नहीं चल पाया है कि इस पोस्टर को किसने लगाया है. 



calenderIcon 12:01 (IST)
shareIcon

पवन वर्मा की चिट्ठी पर बोले नीतीश कुमार

पवन वर्मा की चिट्ठी पर नीतीश कुमार ने कहा, 'इसको कहते हैं पत्र? कोई आम आदमी पार्टी का रहता है और पत्र लिखता है और पत्र देता है, तब न उसका जवाब होता है. इसे पत्र कहते हैं, ईमेल पर भेज दीजिए कुछ और प्रेस में जारी कर दीजिए.'



calenderIcon 06:38 (IST)
shareIcon

झारखंड में टला मंत्रिमंडल विस्तार

रायपुरः झारखंड में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन मंत्रिमंडल का विस्तार एक बार फिर टाल दिया गया है. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने गुरुवार शाम राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू से शुक्रवार को होने वाला शपथ ग्रहण समारोह टालने का अनुरोध किया.

calenderIcon 06:37 (IST)
shareIcon

बिहार-झारखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.