logo-image

ED ने बिहार के कुख्यात नक्सली की 1.15 करोड़ की संपत्ति कुर्क की

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 22 फरवरी 2020 की दिनभर की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 22 Feb 2020, 06:39 AM

नई दिल्ली:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 22 फरवरी 2020 की दिनभर की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. आपको यहां बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 09:00 (IST)
shareIcon

गोपालगंज में व्यवसाई पर हमला करने के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

गोपालगंज: भोरे थाना क्षेत्र में स्वर्ण व्यवसाई पर जानलेवा हमला करने के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

calenderIcon 08:55 (IST)
shareIcon

खूंटी में बस-ट्रक की टक्कर में 20 घायल, हाल जानने मुंडा, मरांडी अस्पताल पहुंचे

खूंटी: जिले के रांची-खूंटी मुख्य सड़क पर जियारप्पा के पास शुक्रवार को एक यात्री बस की ट्रक से टक्कर हो गई. जिससे कम से कम बीस लोग घायल हो गए, जिनमें तीन की हालत गंभीर बनी हुई है.

calenderIcon 08:54 (IST)
shareIcon

फेसबुक पर उपायुक्त के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने वाला व्यक्ति गिरफ्तार

पाकुड़: उपायुक्त के खिलाफ फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले शिक्षित बेरोजगार संघ के जिलाध्यक्ष अमरदीप गोस्वामी को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

calenderIcon 08:53 (IST)
shareIcon

ED ने बिहार के कुख्यात नक्सली की 1.15 करोड़ की संपत्ति कुर्क की

प्रवर्तन निदेशालय ने बिहार के एक ‘कुख्यात’ नक्सल नेता के खिलाफ दर्ज धन शोधन के मामले में उसकी 1.15 करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क की. धन शोधन निषेध कानून के तहत अरविन्द यादव और उसके परिवार के सदस्यों की संपत्ति कुर्क करने का अस्थायी आदेश जारी हुआ.

calenderIcon 08:00 (IST)
shareIcon

थाईलैंड की राजकुमारी चुलबोर्न धार्मिक यात्रा पर कुशीनगर पहुंचीॆ

थाईलैंड की राजकुमारी चुलबोर्न धार्मिक यात्रा पर शुक्रवार को बौद्घ की परिनिर्वाण स्थली कुशीनगर पहुंची. थाई मोनास्ट्री में उनका परंपरागत ढंग से स्वागत हुआ. लोक परंपरा में थाई कलाकार, बौद्घ भिक्षु, अप्रवासी भारतीय, थाईलैंड के विशिष्ट नागरिक व जिलाधिकारी अनिल कुमार सिंह, एसपी विनोद कुमार मिश्र, ज्वाइंट मजिस्ट्रेट अभिषेक पांडेय ने राजकुमारी का स्वागत किया.

calenderIcon 07:04 (IST)
shareIcon

मोतिहारी में बड़ी वारदात

मोतिहारी के चकिया में तिहरे हत्याकांड की एक बड़ी वारदात घटित हुई है जहां घर मे सोए गर्ववती महिला सहित उसके दो मासूम बच्चो की निर्मम हत्या कर दी गयी है। मोतिहारी में  अपराधी बेखौफ हो चुके है व प्रसाशन हाँथ में हाँथ धरे बैठी है। कल देर रात बेखौफ अपराधियो ने फिर से एक बड़ी घटना को अंजाम दिया व  तीन तीन लोगों या यूं कहें कि एक साथ चार की जान ले ली है क्योंकि मृतिका गर्व से भी थी व उसके पेट मे भी एक बच्चे की हत्या हुई है।

calenderIcon 07:03 (IST)
shareIcon

ट्रेन के चपेट में आकर 19 वर्षीय युवक की मौत

झुमरीतिलैया। कोडरमा गया रेलखंड के कोडरमा से गझंडी स्टेशन के बीच एक 19 वर्षीय युवक ने रेल से कटकर अपनी जान दे दी। इस संबंध में रेल थाना प्रभारी शंभू प्रसाद ने बताया कि मृतक की पहचान राजू कुमार उम्र 19 वर्ष पिता रामाशीष मेहता तड़ी खाब निवासी थाना अंबा जिला औरंगाबाद के रूप में हुई है। मृतक इंटर का छात्र था।और सीतामढ़ी में रह रहा था।थाना प्रभारी ने बताया कि वह इधर घर आया हुआ था।और अपने घर वालों से रांची जाने की बात कह कर औरंगाबाद से निकला था। और सुसाइड की घटना को अंजाम दिया।परिजनों के अनुसार राजू डिप्रेशन में रहता था।इसी कारण उसने सुसाइड कर ली। मृतक के पास से उसका आधार कार्ड और मोबाइल बरामद हुआ। जिसके आधार पर उसके परिजनों को खबर दी गई।21 फरवरी की सुबह परिजन पहुंचे जिसके बाद आवश्यक कार्रवाई कर शव को परिजनों को सौंप दिया गया। इस संबंध में रेल थाना में एक यूडी वाद दर्ज किया गया हैं।

calenderIcon 06:44 (IST)
shareIcon

बिहार झारखंड डेली लाइव में आपका स्वागत है.

बिहार झारखंड डेली लाइव में आपका स्वागत है. बिहार झारखंड से जुड़ी सारी खबरें पढ़ने के लिए जुड़े रहिए न्यूज स्टेट के साथ.