logo-image

बिहार के मुख्यमंत्री ने सांसद रामचन्द्र पासवान के निधन पर शोक जताया

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज 21 जुलाई 2019

Updated on: 21 Jul 2019, 10:42 AM

पटना:

लखीसराय एसपी शुशील कुमार के नेतृत्व मंडल कारा में 9 बजे सुबह से छपेमारी चल रही है. एसडीओ समेत जिले के सभी थाना प्रभारी व डीएसपी व पुलिस पदाधिकारी भी शामिल हैं.

calenderIcon 18:07 (IST)
shareIcon

बिहार के मुख्यमंत्री ने सांसद रामचन्द्र पासवान के निधन पर शोक जताया

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने समस्तीपुर से लोजपा सांसद एवं केन्द्रीय मंत्री रामविलास पासवान के छोटे भाई रामचन्द्र पासवान के निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री कार्यालय से जारी एक शोक संदेश में नीतीश ने लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के सांसद रामचन्द्र पासवान के असामयिक निधन पर शोक प्रकट करते हुए उनका अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ कराए जाने की घोषणा की है। नीतीश ने कहा कि दिवंगत रामचन्द्र पासवान एक कुशल राजनेता एवं प्रसिद्ध समाजसेवी थे। वे सरल स्वभाव के और काफी मिलनसार थे। अपने क्षेत्र में वे काफी लोकप्रिय थे। उनके निधन से न केवल सामाजिक बल्कि राजनीति के क्षेत्र में अपूरणीय क्षति हुयी है।

calenderIcon 15:53 (IST)
shareIcon

रामचंद्र पासवान के निधन पर गिरिराज ने जताया शोक

बेगूसराय। बेगूसराय में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने लोजपा सांसद रामचंद्र पासवान के निधन पर शोक जताया है. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि रामचंद्र पासवान के निधन से वह दुखी हैं. उनके शोक संतप्त परिवार को भगवान इस दुख की घड़ी को सहन करने की शक्ति दे. रामचंद्र पासवान के कार्यों को भुलाया नहीं जा सकता है. समाज के विकास में उनका काफी योगदान रहा है.

calenderIcon 14:31 (IST)
shareIcon

श्रावणी मेले का उद्घाटन करेंगे प्रभारी मंत्री

मुजफ्फरपुर। मुजफ्फरपुर में श्रावणी मेले का उद्धघाटन जिले के प्रभरी मंत्री, कला एवं संस्कृति मंत्री श्याम रजक, पर्यटन मंत्री प्रमोद कुमार, नगर विकास मंत्री सुरेश कुमार शर्मा करेंगे. आपको बता दें कि बिहार और झारखंड के बंटवारे के बाद बाबा गिरब नाथ धाम में जलाभिषेक करने के लिए श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ पड़ती हैं.

calenderIcon 14:29 (IST)
shareIcon

सड़क हादसे में एक की मौत

रोहतास। बाइक व ऑटो की जबरदस्त टक्कर में एक की मौत. सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. बाइक और टेंपो की जबरदस्त भिड़ंत में एक बुजुर्ग की मौत. घटना तिलौथू थाना क्षेत्र के मनहनीया के समीप हुआ हादसा.