logo-image

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें, 20 जनवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें, 20 जनवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

Updated on: 20 Jan 2020, 06:13 AM

पटना:

बिहार में 'जल-जीवन-हरियाली' अभियान के साथ नशा मुक्ति, बाल विवाह रोकथाम एवं दहेज प्रथा उन्मूलन को लेकर जागरूकता अभियान के तहत रविवार को राज्यभर में करीब चार करेाड़ से ज्यादा लोगों ने एक दूसरे का हाथ पकड़कर मानव श्रृंखला बनाई. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस मानव श्रृंखला में शामिल होने वाले सभी लोगों का आभार जताते हुए कहा कि जल और हरियाली है तभी जीवन है. इस मानव श्रृंखला की शुरुआत ऐतिहासिक गांधी मैदान में प्रारंभ हुई, जहां राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, जल पुरूष राजेंद्र सिंह सहित कई मंत्री और अधिकारी उपस्थित रहे.

calenderIcon 15:06 (IST)
shareIcon

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस में 19 आरोपी दोषी करार

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस में दिल्ली की कोर्ट ने मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर 19 आरोपियों को दोषी करार दे दिया है. हालांकि इस मामले में एक आरोपी को कोर्ट ने बरी कर दिया है.

calenderIcon 15:05 (IST)
shareIcon

युवक की गोली मारकर हत्या

भोजपुरः जिले के कारनामेपुर आउट पोस्ट (ओपी) क्षेत्र में अपराधियों ने एक युवक की उस समय गोली मारकर हत्या कर दी, जब वह सोया हुआ था. हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है.

calenderIcon 11:05 (IST)
shareIcon

मोतिहारी में पेड़ से लटका युवक का शव बरामद

मोतिहारीः मुफस्सिल थाना इलाके में पेड़ से लटका युवक का शव बरामद हुआ है. पुलिस ने हत्या के बाद शव को पेड़ से लटकाये जाने की आशंका जताई है.

calenderIcon 08:00 (IST)
shareIcon

मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड में आज आ सकता है फैसला

मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांडः दिल्ली की साकेत कोर्ट इस मामले में आज फैसला सुना सकती है. इस मामले में साकेत कोर्ट ने बृजेश ठाकुर समेत 21 आरोपियों के खिलाफ पोक्सो, बलात्कार, आपराधिक साजिश जैसी धाराओं में आरोप तय किया है.

calenderIcon 06:22 (IST)
shareIcon

हेमंत सोरेन को चैम्पियन ऑफ चेंज अवार्ड दिया जाएगा

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को आज बरहेट और दुमका विधानसभा क्षेत्र में एक जनप्रतिनिधि के रूप में अनुकरणीय कार्य करने के लिए 'चैम्पियन ऑफ चेंज अवार्ड-2019' से सम्मानित किया जाएगा. सोरेन को पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी अवॉर्ड देंगे.

calenderIcon 06:18 (IST)
shareIcon

समस्तीपुर में महिला की दिल का दौरा पड़ने से मौत

समस्तीपुरः मानव श्रृंखला में हिस्सा लेने के दौरान एक महिला की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई.

calenderIcon 06:16 (IST)
shareIcon

मानव श्रृंखला के दौरान शिक्षक की मौत

दरभंगाः 'जल-जीवन-हरियाली' अभियान को लेकर जागरूकता अभियान के तहत बनाई गई मानव श्रृंखला में शामिल हुए एक शिक्षक की मौत हो गई.

calenderIcon 07:49 (IST)
shareIcon

तेजस्वी यादव ने राजधानी के सब्जीबाग में धरना दिया

पटनाः राजद नेता तेजस्वी यादव रात राजधानी के सब्जीबाग में धरना दिया और लोगों संबोधित किया. बता दें कि सब्जीबाग में पिछले कई दिनों सेॉ स्थानीय नागरिक CAA, NRC और NPR के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं.

calenderIcon 06:13 (IST)
shareIcon

बिहार-झारखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.