logo-image

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें, 19 जनवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें, 19 जनवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

Updated on: 19 Jan 2020, 06:35 AM

पटना:

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि राज्य की नयी सरकार जनता की, खास कर युवाओं एवं किसानों की समस्याओं के समाधान के लिए प्रयासरत है. मुख्यमंत्री ने कहा कि किसानों और युवाओं पर सरकार की खास नजर है. किसान हमारे राज्य और देश की अर्थव्यवस्था की रीढ़ हैं और इनकी खुशहाली और विकास के लिए इन्हें सारी सुविधाएं उपलब्ध कराने की हमारी कोशिश है. सोरेन ने कहा कि युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराना हमारी प्राथमिकता है और सभी जिलों में रोजगार कार्यालय को सुदृढ़ किया जाएगा, जिससे युवाओं को इधर उधर न भटकना पड़े.

calenderIcon 11:53 (IST)
shareIcon

नीतीश कुमार और सुशील मोदी समेत तमाम नेता गांधी मैदान पहुंचे

बिहार: 'जन-जीवन-हरियाली' के समर्थन में आयोजित कार्यक्रम में सीएम नीतीश कुमार, उप-मुख्यमंत्री सुशील मोदी और राज्य के अन्य मंत्री पटना में गांधी मैदान में पहुंचे.



calenderIcon 10:47 (IST)
shareIcon

समस्तीपुर में एक युवक की धारदार हथियार से हत्या

समस्तीपुरः एक युवक की धारदार हथियार से हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. खानपुर थाना इलाके के गुलाम चौक के पास खेत से युवक का शव बरामद हुआ है.

calenderIcon 10:40 (IST)
shareIcon

बेगूसराय में विदेशी शराब के साथ चार तस्कर गिरफ्तार

बेगूसरायः बछवारा थाना अंतर्गत भारी मात्रा में विदेशी शराब के साथ चार तस्कर गिरफ्तार किए गए हैं. बछवाड़ा थाना की पुलिस ने श्रवनटोल दियारे से आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

calenderIcon 06:37 (IST)
shareIcon

झारखंड सरकार का 139 बंदियों को रिहा करने का फैसला

झारखंड सरकार ने राज्य के पांच केंद्रीय कारागार, एक मंडल कारा एवं एक खुली जेल सह पुनर्वास कैम्प में आजीवन कारावास की सजा काट रहे 139 बंदियों को रिहा करने की शनिवार को स्वीकृति दी.

calenderIcon 06:33 (IST)
shareIcon

अगले साल से ऑनलाइन जमा होगा भू-लगान

बिहार में अगले वित्तीय वर्ष से भू-लगान केवल ऑनलाइन जमा होगा, जिसका भुगतान क्रेडिट और डेबिट कार्ड से किया जा सकेगा. इसके लिए बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिया है.

calenderIcon 06:33 (IST)
shareIcon

आज राज्यव्यापी मानव श्रृंखला बनाई जाएगी

बिहार में जल-जीवन-हरियाली अभियान, शराबबंदी एवं नशाबंदी के पक्ष में तथा बाल विवाह एवं दहेज प्रथा के खिलाफ आज राज्यव्यापी मानव श्रृंखला बनाई जाएगी.

calenderIcon 06:26 (IST)
shareIcon

बिहार-झारखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.