logo-image

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें, 18 नवंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें, 18 नवंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

Updated on: 18 Nov 2019, 06:42 AM

पटना:

बिहार के बेगूसराय में पीएचईडी मंत्री विनोद नारायण झा ने ग्राम संपर्क अभियान रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. विभाग द्वारा जन जागृति अभियान चलाकर लोगों को शुद्व पानी पीने और स्वच्छ माहौल में रहने के लिए जागरुक किए जाने को लेकर यह रथ रवाना किया गया है, जो जिले के सभी प्रखंडों और गांव का दौरा करेगा. मंत्री ने कहा कि सबसे अधिक लोग अशुद्व पानी पीने और अस्वच्छ माहौल में रहने के कारण बीमार होते हैं, आम लोगों तक शुद्व पेयजल पहुंचाने के लिए सरकार प्रतिबद्व है. इसलिए 7 निश्चय में 1 निश्चय हर घर नल जल शामिल है.

calenderIcon 14:13 (IST)
shareIcon

प्रिंस राज ने ली लोकसभा के सदस्य के रूप में शपथ

शीतकालीन सत्र के पहले दिन सोमवार को बिहार के समस्तीपुर से नवनिर्वाचित सांसद प्रिंस राज को लोकसभा में नए सदस्य के रूप में शपथ दिलवाई गई. प्रिंस राज बिहार की समस्तीपुर सीट से लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के टिकट पर चुनकर लोकसभा आए हैं. 

calenderIcon 14:11 (IST)
shareIcon

बकरी चरा रहीं 6 बच्चियों पर पलटा टाइल्स से लदा ट्रक, सभी की मौके पर मौत

गोपालगंजः जिले के माधोपुर सहायक थाना (ओपी) क्षेत्र में सोमवार को टाइल्स से लदा एक ट्रक पलट गया और वहां बकरी चरा रहीं 6 बच्च्यिां उसके नीचे दब गई. इस हादसे में सभी 6 बच्चियों की मौत हो गई. 

calenderIcon 11:47 (IST)
shareIcon

बेतिया में एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

बेतियाः लौरिया थाना के जमुनिया बिरटीटोला गांव में एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की.

calenderIcon 07:05 (IST)
shareIcon

पूर्व उपमुखिया के पुत्र की गोली मारकर हत्या

गोपालगंजः जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र के अफजल मोड़ फतेहपुर गांव के समीप अफजल मोड़ पर अपराधियों ने एक पूर्व उपमुखिया के पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी, जबकि एक अन्य किशोर घायल हो गया.

calenderIcon 07:03 (IST)
shareIcon

बीजेपी के कई दिग्गज आज दाखिल करेंगे नामांकन

जमशेदपुरः जमशेदपुर पश्चिमी विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र सिंह, जमशेदपुर पूर्वी विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी मुख्यमंत्री रघुवर दास और जुगसलाई विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी मोचीराम बाउरी आज को नामांकन दाखिल करेंगे.

calenderIcon 06:46 (IST)
shareIcon

टिकट न मिलने से नाराज सरयू राय ने दिया इस्तीफा

जमशेदपुरः विधानसभा चुनाव में टिकट न मिलने से नाराज बीजेपी नेता सरयू राय ने मंत्री परिषद और विधानसभा सदस्य से इस्तीफा दे दिया है.

calenderIcon 06:45 (IST)
shareIcon

सुगौली में बॉयलर विस्फोट मामले में 4 पर एफआईआर दर्ज

मोतिहारीः सुगौली में बॉयलर विस्फोट मामले में नव प्रयास के निदेशक सहित चार संचालकों पर एफआईआर दर्ज की गई है. बता दें कि इस विस्फोट में 3 लोगों की मौत हो गई थी.

calenderIcon 06:44 (IST)
shareIcon

बिहार-झारखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.