logo-image

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें, 17 नवंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें, 17 नवंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

Updated on: 17 Nov 2019, 06:31 AM

पटना:

बिहार के मधेपुरा जिले में रात में एक विधवा के घर में पकड़े जाने पर एक पुलिस उपनिरीक्षक (एसआई) की ग्रामीणों ने पिटाई कर दी. एक पुलिस अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी. उदाकिशनगंज के अनुमंडल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) सीपी यादव ने बताया कि शुक्रवार-शनिवार मध्य रात्रि को फूलौत पुलिस चौकी के पास पुलिस उपनिरीक्षक को जब विधवा के घर में पाया गया, तब वह ड्यूटी पर था.  जब ग्रामीण विधवा के घर में जबरन घुसे, तब 50 वर्षीय उपनिरीक्षक वहीं पर पाए गए. ग्रामीणों ने उसकी पिटाई कर दी, लेकिन महिला को छोड़ दिया.

calenderIcon 14:00 (IST)
shareIcon

सुशील मोदी ने फर्जी खबरों को लेकर चिंता प्रकट की

बिहारः उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने शनिवार को खबरों की विश्वसनीयता पर चिंता प्रकट की और कहा कि सोशल मीडिया के इस युग में 'फर्जी खबरें' उसका स्थान लेती जा रही हैं. सुशील मोदी ने कहा कि कुछ खबरियां चैनल अंधविश्वास को बढ़ावा दे रहे हैं, जो सही नहीं है. उन्होंने यह भी कहा कि पेड न्यूज और फर्जी खबरें आज की सबसे बड़ी चुनौतियां हैं.

calenderIcon 10:46 (IST)
shareIcon

मोतिहारी में अज्ञात वाहन की टक्कर से एक बुजुर्ग की मौत

मोतिहारीः डुमरिया घाट इलाके में अज्ञात वाहन की टक्कर से एक बुजुर्ग की मौत हो गई. गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगाकर प्रदर्शन किया.

calenderIcon 06:32 (IST)
shareIcon

विधानसभा चुनाव के लिए करीब आधा दर्जन पूर्व नौकरशाह मैदान में

झारखंडः 30 नवंबर से शुरू हो रहे विधानसभा चुनाव के लिए करीब आधा दर्जन पूर्व नौकरशाह मैदान में हैं. पांच चरणों में होने वाले चुनाव की मतगणना 23 दिसंबर को होगी.

calenderIcon 06:32 (IST)
shareIcon

बीजेपी ने 40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी की

झारखंडः विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने 40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है. इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पार्टी अध्यक्ष अमित शाह, कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित कई प्रमुख नेता शामिल हैं.

calenderIcon 06:31 (IST)
shareIcon

बिहार-झारखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.