logo-image

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें, 17 जनवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

बिहार और झारखंड की ताज़ा खबरें, 17 जनवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

Updated on: 17 Jan 2020, 06:37 AM

पटना:

बिहार के समस्तीपुर जिला अंतर्गत नयानगर और हसनपुर रेलवे स्टेशन के बीच पटरी पार करते समय बैलगाड़ी के ट्रेन की चपेट में आने से पांच लोगों की मौत हो गयी. समस्तीपुर रेल मंडल के सीनियर डीसीएम वीरेंद्र कुमार ने बताया कि शकरपुरा गांव के समीप यह हादसा हुआ. मृतकों में बिथान थाना अंतर्गत मोरकाही गांव निवासी सूरज यादव (35), पड़ोसी जिला बेगूसराय के खोदाबंदपुर गांव निवासी राम बाबू (30) हसनपुर चीनी मिल कर्मचारी प्रवीण कुमार (30) हसनपुर थाना अंतर्गत हसनपुर गांव निवासी कंचन कुमार (35) शामिल हैं . घायलों में एक लड़की भी शामिल है, जिसका इलाज अस्पताल में इलाज चल रहा है.

calenderIcon 11:37 (IST)
shareIcon

लखीसराय में महिला ने दो बेटों के साथ जहर खाकर आत्महत्या की

लखीसरायः किऊल थाना इलाके के बरारे गांव में महिला ने दो बेटों के साथ जहर खाकर आत्महत्या कर ली. खुदकुशी करने के कारणों का अभी खुलासा नहीं हुआ है.

calenderIcon 10:10 (IST)
shareIcon

मोतिहारी में शराब कारोबार के 4 आरोपी गिरफ्तार

मोतिहारीः कोइरगवा इलाके में शराब कारोबार के मुख्य सरगना समेत चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. सरगना शंकर मुखिया एक दर्जन शराब के मामलों में शामिल था.

calenderIcon 09:38 (IST)
shareIcon

झारखंड के कांग्रेस विधायकों को दिल्ली बुलाया गया

झारखंडः कैबिनेट विस्तार को लेकर कांग्रेस के सभी विधायकों को दिल्ली बुलाया गया है. आज सभी विधायक सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे.

calenderIcon 07:26 (IST)
shareIcon

मुंगेर में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की हत्या

मुंगेरः हवेली खड़गपुर थाना क्षेत्र में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की हत्या कर दी गई. युवक ने मां, पत्नी और तीन बेटियों को मार दिया.

calenderIcon 07:18 (IST)
shareIcon

विषाक्त भोजन खाने से 42 प्रशिक्षु A.S.I बीमार

हजारीबाग पदमा ट्रेनिंग सेंटर में विषाक्त भोजन खाने से 42 प्रशिक्षु A.S.I बीमार हो गए. सभी का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

calenderIcon 06:43 (IST)
shareIcon

हर बुधवार और शनिवार को सरकार आपके द्वार कार्यक्रम

झारखंड में प्रखंडों-पंचायतों में हर बुधवार और शनिवार को 'सरकार आपके द्वार' कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे. राज्य के मुख्य सचिव ने यह निर्देश दिए हैं.

calenderIcon 06:40 (IST)
shareIcon

हेमंत सोरेन होंगे 'चैम्पियन ऑफ चेंज अवार्ड' से सम्मानित

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन दुमका और बरहेट विधानसभा क्षेत्र में एक जनप्रतिनिधि के रूप में बेहतर कार्य करने हेतु 'चैम्पियन ऑफ चेंज अवार्ड' से सम्मानित होंगे.

calenderIcon 06:38 (IST)
shareIcon

बिहार-झारखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.