logo-image

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें, 15 नवंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें, 15 नवंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

Updated on: 15 Nov 2019, 06:16 AM

पटना:

बिहार के सुपौल में ट्रिपल गैंगरेप और विरोध करने वाली पीड़िता की बड़ी बहन की हत्या मामले में पुलिस एक्शन में आ गई है. एसपी मनोज कुमार के नेतृत्व में आरोपी के घर कुर्की जब्ती की कार्रवाई की गई. घर सहित चौकी और किवाड़ को भी पुलिस ने जब्त किया. मामला प्रतापगंज थाना क्षेत्र से जुड़ा है.

calenderIcon 21:09 (IST)
shareIcon

रेलवे लाइन के पास मिला महिला का शव

दुमका जिले के हँसडीहा थानाक्षेत्र के बढ़ेत गाँव में रेलवे लाइन के समीप कुँए से हँसडीहा पुलिस ने पत्थर से बंधी हुई महिला का शव बरामद किया। शव की शिनाख्त थानाक्षेत्र के ही पथरिया गाँव निवासी साजन माँझी की पत्नी साजो देवी(19) के रूप में की गई हैं।

calenderIcon 19:30 (IST)
shareIcon

जमीन के लिए खूनी संघर्ष

बिहार (Bihar) के गोपालगंज के इलाज के दौरान घायल शशिकांत महतो की मौत का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि जमीन विवाद में दो भाइयों के बीच के बीच हाथापाई में 7 लोगों को चोटें आईथी जिनका गोरखपुर अस्पताल में इलाज चल रहा था. इलाज के दौरान गंभीर रूप से घायल शशिकांत की मृत्यु हो गई जबकि 3 अन्य की हालत नाजुक बताई जा रही है. इस मामले में पुलिस ने अभी तक कुल 4 लोगों को गिरफ्तार किया है.

calenderIcon 10:19 (IST)
shareIcon

बिहार राज्य के अधिकांश हिस्सों में शुक्रवार को मौसम साफ

बिहारः पटना सहित राज्य के अधिकांश हिस्सों में शुक्रवार को मौसम साफ है और सुबह से ही धूप खिली हुई है. मौसम विभाग ने अगले 24 घंटे के दौरान मौसम में किसी खास परिवर्तन के होने से इनकार किया है.

calenderIcon 09:35 (IST)
shareIcon

बेगूसराय में आग लगने से तीन दुकान जलकर राख

बेगूसरायः तेघरा थाना क्षेत्र के बिधनिया बाजार में आग लगने से तीन दुकान जलकर राख हो गईं. मौके पर दमकल ने आग में काबू पाया.

calenderIcon 06:25 (IST)
shareIcon

झारखंड में राहुल, सोनिया, मनमोहन करेंगे प्रचार

झारखंडः कांग्रेस ने राज्य में नवंबर के अंत में होने वाले चुनावों में बड़े स्तर पर प्रचार का फैसला किया है. पार्टी ने गुरुवार को झारखंड विधानसभा चुनावों के लिए राहुल गांधी, मनमोहन सिंह व सोनिया गांधी सहित 40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी की.

calenderIcon 06:24 (IST)
shareIcon

झारखंड में छोटे दल बड़े लक्ष्य लेकर करेंगे जोर आजमाइश

झारखंडः हरियाणा और महाराष्ट्र के चुनावी परिणामों से उत्साहित छोटे दल झारखंड विधानसभा चुनाव में बड़े लक्ष्य को लेकर चुनावी मैदान में जोर आजमाइश करेंगे. यही कारण है कि कई छोटे दल भी राष्ट्रीय स्तर की पार्टियों से अधिक उम्मीदवार उतारने की घोषणा कर चुके हैं.

calenderIcon 06:23 (IST)
shareIcon

बीजेपी ने 15 उम्मीदवारों की तीसरी सूची जारी की

भारतीय जनता पार्टी ने झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए गुरुवार को 15 उम्मीदवारों की तीसरी सूची जारी की.

calenderIcon 06:22 (IST)
shareIcon

झारखंड में रघुबर दास नहीं, मोदी-शाह करेंगे चुनाव प्रचार का नेतृत्व

झारखंडः आजसू और बीजेपी के बीच औपचारिक 'तलाक' के बाद भगवा पार्टी ने रणनीति तय की है कि विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री रघुबर दास को पार्टी का चेहरा न बनाकर प्रधानमंत्री मोदी और पार्टी प्रमुख व केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के नेतृत्व में लड़ा जाए.

calenderIcon 06:17 (IST)
shareIcon

बिहार-झारखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.