logo-image

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें, 14 जनवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें, 14 जनवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

Updated on: 14 Jan 2020, 07:03 AM

नई दिल्ली:

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें, 14 जनवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़. बिहार झारखंड से जुड़ी दिनभर की सारी बड़ी खबरें जानने के लिए जुड़े रहिए newsnationtv.com के साथ. 

calenderIcon 12:03 (IST)
shareIcon

मुजफ्फरनगर बालिका गृह कांड की सुनवाई टली

बिहार के बहुचर्चित मुजफ्फरनगर बालिका गृह कांड में आने वाला फैसला एक बार फिर से टल गया है, अब 20 जनवरी को इसका फैसला आएगा. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दिल्ली के साकेत में इस मामले की सुनवाई चल रही है

calenderIcon 10:04 (IST)
shareIcon

बेगूसराय में 19 जनवरी को होने वाले जल जीवन हरियाली के तहत मानव श्रृंखला

बेगूसराय में 19 जनवरी को होने वाले जल जीवन हरियाली के तहत मानव श्रृंखला को सफल बनाने के लिए पूर्व मेयर संजय कुमार के नेतृत्व में साइकिल रैली निकाली गई. दरअसल पूर्व मेयर सह जदयू नेता संजय कुमार के द्वारा शराबबंदी के समय साल 2016 से ही लगातार जन जागरूकता को लेकर दौड़ प्रतियोगिता साइकिल रैली समेत कई तरह की प्रतियोगिता आयोजित की जाती है. इस बार जल जीवन हरियाली के तहत मानव श्रृंखला को सफल बनाने, शराबबंदी और नशा मुक्ति को लेकर युवाओं के साथ साइकिल रैली निकाली और लोगों को जागरूक किया. पूर्व मेयर संजय कुमार ने कहा कि इस बार शराबबंदी, नशा मुक्ति के साथ-साथ जल जीवन हरियाली को लेकर जागरूकता के लिए मानव श्रृंखला 19 जनवरी को बनाई जा रही है इस को सफल बनाने के लिए यह साइकिल रैली निकाली गई है .साइकिल रैली में काफी संख्या में छात्र- छात्रा और उन लोगों ने हिस्सा लिया.


 

calenderIcon 09:26 (IST)
shareIcon

बेगूसराय में भीषण ठंंड के बीच कंबल वितरण

बेगूसराय में भीषण ठंड के बीच रेड क्रॉस सोसाइटी की तरफ से डीएम अरविंद कुमार वर्मा ने देर रात घूम घूम कर गरीबों और निस्सहायों के बीच कंबल का वितरण किया. डीएम अरविंद वर्मा के साथ एसडीओ और रेड क्रॉस सोसाइटी के सदस्यों ने बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन, रेन बसेरा समेत अन्य जगहों पर घूम घूम कर जरूरतमंदों को इस भीषण ठंड में कंबल दिया. डीएम ने बताया कि इस भीषण ठंड में सरकार की तरफ से भी सभी एसडीओ के माध्यम से गरीबों के बीच कंबल का वितरण कराया गया है वहीं आज रेडक्रॉस के द्वारा जरूरतमंदों के बीच 200 कंबल का वितरण किया गया है ताकि इस भीषण ठंड में बाहर रह रहे लोगों को ठंड से निजात मिल सके.

calenderIcon 08:41 (IST)
shareIcon

बिहार में ठिठुर कर स्कूल जा रहे बच्चे

बिहार के सुपौल में ठंड काफी ज्यादा है. प्राइवेट स्कूलों के खुले होने की वजह से बच्चे ठंड में ठिठुर कर स्कूल पहुंच रहे हैं. इस मामले में शिक्षा विभाग उदासीन है. 


calenderIcon 07:51 (IST)
shareIcon

सीएम योगी आदित्यनाथ का बिहार दौरा

बिहार के जनजागरण सभा को संबोधित करने के लिए 14 जनवरी को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ गया पहुंचेंगे. योगी आदित्यनाथ, नागरिकता संशोधन एक्ट को लेकर बीजेपी द्वारा संचालित जनजागरण सभा को संबोधित करेंगे. जनसभा में डिप्टी सीएम सुशील मोदी, कृषि मंत्री प्रेम कुमार , प्रदेश भाजपा अध्यक्ष संजय जायसवाल सहित भाजपा के कई वरिष्ठ नेता भी शामिल होंगे. 

calenderIcon 07:10 (IST)
shareIcon

गोपालगंज ब्रेकिंग

बिहार के मीरगंज थाना प्रभारी बने शशि रंजन कुमार। इलाके में लगातार 2हत्या होने के बाद SP ने सौंपी जिम्मेदारी। मिरगंज के थाना प्रभारी रहे मुकेश कुमार को लोगों ने हटाने का किया था मांग जिसके बाद नगर थाना में तैनात शशि रंजन को मिली मीरगंज कि कमान.

calenderIcon 07:07 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ लाइव में आपका स्वागत है

मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ लाइव में आपका स्वागत है. मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ से जुड़ी सारी बड़ी खबरें जानने के लिए जुड़े रहिए newsstate.com के साथ.