logo-image

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें, 14 फरवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें, 14 फरवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

Updated on: 14 Feb 2020, 09:06 AM

पटना:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 14 फरवरी 2020 की दिनभर की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. आपको यहां बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 17:30 (IST)
shareIcon

पटना में जल-जमाव के मामले में तीन अधिकारी निलंबित

बिहार: 2019 में पटना में जल-जमाव के गंभीर मामले में बुडको के पूर्व एमडी अमरेन्द्र प्रताप सिंह सहित तीन अधिकारियों को निलंबित कर दिया गया.



calenderIcon 17:29 (IST)
shareIcon

तेजस्वी यादव 23 फरवरी को 'बेरोजगारी हटाओ यात्रा' निकालेंगे

बिहार: राजद नेता तेजस्वी यादव 23 फरवरी को पटना के बिहार वेटरनरी कॉलेज ग्राउंड में 'बेरोजगारी हटाओ यात्रा' आयोजित करेंगे. वह इस 'युवा क्रांति रथ' पर राज्य के हर जिले में रैली का नेतृत्व करेंगे.



calenderIcon 16:31 (IST)
shareIcon

सुपौल में पुत्र ने धारदार हथियार से पिता की हत्या की

सुपौल: राघोपुर थाना क्षेत्र के धरहरा गांव में कलयुगी पुत्र ने धारदार हथियार से पिता की हत्या कर दी. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है.

calenderIcon 12:50 (IST)
shareIcon

गोपालगंज में बेखौफ अपराधियों ने सिविल कोर्ट के अधिवक्ता को गोली मारी

गोपालगंजः बेखौफ अपराधियों ने सिविल कोर्ट के अधिवक्ता को गोली मार दी. इस हमले में अधिवक्ता टुनटुन राम गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है.

calenderIcon 12:28 (IST)
shareIcon

सुप्रीम कोर्ट ने लालू यादव को नोटिस जारी किया

सुप्रीम कोर्ट की तीन-न्यायाधीशों की पीठ ने लालू प्रसाद यादव को नोटिस जारी किया, जिसमें सीबीआई द्वारा दायर अपील पर उनसे जवाब मांगा गया था.

calenderIcon 09:45 (IST)
shareIcon

तेजप्रताप के करीबी सहयोगी ने तेजस्वी के खिलाफ पुलिस में शिकायत की

पटनाः तेजस्वी यादव के खिलाफ उनके बड़े भाई तेजप्रताप यादव के एक करीबी सहयोगी ने पुलिस में लिखित शिकायत की है. शिकायत में उन पर फोन करके अपशब्द का प्रयोग करने और धमकी देने का आरोप लगाया गया है.

calenderIcon 09:43 (IST)
shareIcon

शरद यादव को बिहार में महागठबंधन के चेहरे के तौर पर पेश किया जाए

पटनाः राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने प्रस्ताव दिया कि दिग्गज समाजवादी नेता शरद यादव को इस साल के अंत में होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव से पहले महागठबंधन के 'चेहरे' के रूप में पेश किया जाए.

calenderIcon 09:07 (IST)
shareIcon

पिस्टल के बल पर 27 हजार की लूट


गोपालगंज। पिस्टल के बल पर 27 हजार की लूट. दिनदहाड़े कुरियर कम्पनी से दो बाइक सवार अपराधियो ने की लूट. बरौली के देवापुर एनएच 28 की वारदात. साथ मे रखे पार्सल भी लूट ले गए अपराधी.